Anupama के Sudhanshu Pandey से Milind Soman तक, 40-50 से भी ज्यादा उम्र में सिक्स-पैक एब्स वाले TV एक्टर

Six pack Abs fitness TV Actors in 40 plus age in Hindi: मनोरंजन जगत में फिटनेस एक बड़ा ट्रेंड बन चुका है। आज के समय कई टीवी एक्टर तो ऐसे भी हैं जिनकी 40 और 50 से भी ज्यादा उम्र में जबरदस्त बॉडी मेंटेन की है।

TV Actor with Six pach abs in 40s and 50s age
सिक्स पैक एब्स वाले टीवी एक्टर्स 
मुख्य बातें
  • मनोरंजन जगत के साथ टीवी इंडस्ट्री में भी बढ़ता जा रहा फिटनेस का ट्रेंड
  • आज के समय कई टीवी अभिनेताओं की सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी
  • एक नजर 40 और 50 की उम्र में भी शानदार फिटनेस रखने वाले टीवी एक्टर्स पर

मुंबई: फिट और स्वस्थ रहना एक ऐसी जीवन शैली है जिसे एक्टर्स की ग्लैमरस दुनिया में आज समय एक जरूरी चीज हो गई है। हालांकि, कुछ अभिनेता ऐसे भी हैं जो खुद को एक दम आखिरी कदम तक लेकर जाते हैं और अपने बहुत सारे फैंस के लिए प्रेरणा बन जाते हैं। लॉकडाउन भी उनके फिटनेस के प्रति जुड़ाव को नहीं तोड़ सका। आइए एक नजर डालते हैं टीवी इंडस्ट्री के ऐसे सेलेब एक्टर्स पर, जो फिटनेस की दुनिया में छाए हुए हैं:

1. मिलिंद सोमन (उम्र- 55 साल)

Milind Soman

मिलिंद सोमन, मनोरंजन उद्योग में अब तक के सबसे फिट अभिनेता कह जाते हैं। एथलीट एक्टर और मॉडल शुद्ध शाकाहारी है और अपने फिटनेस अनुशासन को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते है। मिलिंद ने अपनी एक हालिया पोस्ट में इस बारे में बात की है कि कैसे वह केवल प्राकृतिक उत्पादों का सेवन करते हैं और चीनी की गुड़ जगह गुड़ का इस्तेमाल करते हैं।

2. सुधांशु पांडे (46)

Sudhanshu Pandey

सुधांशु पांडे पिछले कई सालों से शोबिज का हिस्सा हैं। अभिनेता कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है, क्योंकि वह अपने फिटनेस को लेकर बहुत लगन से मेहनत करते हैं। सुधांशु शाकाहारी हैं और अपने शानदार एब्स को हासिल करने के लिए सप्लीमेंट्स का सहारा नहीं लेते हैं।

3. एजाज़ खान (45)

Eijaz Khan

एजाज खान ने बिग बॉस 14 के घर के अंदर अपनी उपस्थिति से सभी को चौंका दिया। उन्होंने जान कुमार शानू और अन्य कंटेस्टेंट जैसे कई लोगों को एक्सरसाइज करके फिट रहने के लिए प्रेरित किया था। लॉकडाउन के दौरान भी एजाज ने घर पर काम किया और अपने एब्स बनाए।

4. अनूप सोनी (49)

Annup Soni Fitness

अनूप सोनी भी ऐसे ही एक अभिनेता हैं, जो उम्र को धता बताते हुए फिट और स्वस्थ शरीर पाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

5. रोहित रॉय (52)

Rohit Roy Abs

रोहित रॉय एक और ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें पूरा देश उनकी फिटनेस के लिए पसंद करता है। उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में उनके सिक्स-पैक एब्स उन लोगों के लिए एक वेक-अप कॉल है, जो अव्यवस्थित जीवन शैली के आदी हो चुके हैं।

6. सिद्धार्थ शुक्ला (40)

Sidharth Shukla Fitness

सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी इंडस्ट्री के सबसे हॉट अभिनेताओं में से एक कहा जाता हैं। उनकी सुडौल बॉडी फैंस को खूब पसंद आती है और एक मिलियन फॉलोवर फैंस को देखते हुए कहा जा सकता है कि कई लोगों ने एक्टर के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश की होगी।

7. शेखर सुमन (58)

Shekhar Suman fitness

शेखर सुमन जिम के दीवाने हैं और इस उम्र में उनका सेहत के प्रति समर्पण देखना काबिले तारीफ है। अभिनेता अपनी प्रोग्रेस की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं और गर्व से बॉडी मसल्स दिखाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर