अलादीन फेम टीवी एक्‍ट्रेस अवनीत कौर करेंगी बॉलीवुड में डेब्‍यू, इस दिग्‍गज एक्‍टर संग आएंगी नजर

Tv Actress Avneet Kaur: पॉपुलर टीवी एक्‍ट्रेस अवनीत कौर जल्‍द ही बॉलीवुड में नजर आएंगी। वह कंगना रनौत निर्मित मूवी से रुपहले पर्दे पर कदम रखेंगी। अवनीत ने अपने इंस्‍टाग्राम पर फिल्म का पोस्‍टर शेयर किया है।

avneet kaur, tv actress
avneet kaur  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अवनीत कौर को अलादीन नाम तो सुना होगा शो से मिली थी पॉपुलैरिटी
  • टीवी सीरियल चंद्र नंदिनी में भी आई थीं नजर
  • महज 10 साल की उम्र से करने लगी थीं काम

TV Actress Avneet Kaur Bollywood Debut: सोशल मीडिया पर अपने ग्‍लैमरस अवतार से फैंस का दिल चुराने वाली और सीरियल अलादीन से सबके दिलों में बस जाने वाली यास्‍मीन उर्फ अवनीत कौर जल्‍द ही बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू करने जा रही हैं। 20 वर्षीय यह टीवी अदाकारा कंगना रनौत द्वारा निर्मित फिल्म के जरिए रुपहले पर्दे की ओर अपना कदम बढ़ाएंगी। वहीं कंगना रनौत भी इस फिल्म से बतौर निर्माता अपना हाथ आजमाएंगी। अवनीत ने अपने सोशल हैंडल पर मूवी का पोस्‍टर भी शेयर किया है। 

अवनीत फिल्म में दिग्‍गज बॉलीवुड एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। फिल्म में अवनीत अवनीत तसलीम खान उर्फ टीकू की भूमिका निभाएंगी। अपने रोल को लेकर वह काफी उत्‍साहित हैं। अवनीत कौर ने महज 10 साल की उम्र से ही नाम कमाना शुरू कर दिया था। उन्‍होंने छोटी उम्र में ही डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि, वह सेमीफाइनल से पहले ही बाहर हो गई थीं। अवनीत एक बेहतरीन डांसर हैं। अगले वर्ष, उन्होंने डांस के सुपरस्टार्स में भाग लिया, जहां वह "डांस चैलेंजर्स" की टीम में शामिल हुईं।

एक्टिंग करियर की बात करें तो अवनीत ने साल 2012 में मेरी मां शो से अभिनय की शुरुआत की, जहां उन्होंने युवा झिलमिल की भूमिका निभाई। यह बंगाली शो मां....तोमय चारा घूम आशेना का रूपांतरण था। अवनीत को सावित्री, एक मुट्ठी आसमान, हमारी बहन दीदी और कुछ अन्य टीवी शो में बाल अभिनेत्री के रूप में भी देखा गया था।

avneet

अवनीत ने अलादीन नाम तो सुना होगा में राजकुमारी यास्मीन की भूमिका निभाई थी। इससे उन्‍हें अपार लोकप्रियता मिली। इसे छोड़ने से पहले, उन्‍होंने 2 साल तक भूमिका निभाई। अलादीन से पहले उन्हें चंद्र नंदिनी में राजकुमारी चारुमती के रूप में भी देखा गया था। इसके अलावा अवनीत कई सुपरहिट म्‍यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर