दिव्या अग्रवाल ने ठुकराया रोहित शेट्टी का ये बड़ा ऑफर, जानें क्यों अदाकारा ने मारी इस शो को लात

Khatron Ke Khiladi Season 12: छोटे पर्दे पर जल्द ही खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन आने वाला है। कहा जा रहा है कि इस शो के लिए दिव्या अग्रवाल को अप्रोच किया गया था, लेकिन अदाकारा ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। 

Divya Agarwal Rejected Khatron Ke Khialdi 12 Offer, Divya Agarwal Rejected An Offer Of A TV Show
Divya Agarwal  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिव्या अग्रवाल ने ठुकराया रोहित शेट्टी का ऑफर। 
  • खतरों के खिलाड़ी 12 में आने का अदाकारा को मिला था मौका। 
  • जल्द टीवी पर आने वाला है इस शो का नया सीजन। 

Divya Agarwal Rejected Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। अपने मशहूर टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के साथ बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर कमबैक करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन बेहद जबरदस्त होने वाला है। शो में इस बार पॉपुलर टीवी सेलेब्स के साथ इंटरनेट सेंसेशन्स भी खतरों के साथ खेलते हुए देखने को मिलेंगे। हाल ही में यह खबर आई है कि इस शो के लिए एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल को अप्रोच किया गया था। लेकिन अदाकारा ने किसी वजह से रोहित शेट्टी के इस शो को लात मार दी। यहां जानें आखिर किस वजह से दिव्या अग्रवाल ने इस शो के ऑफर को ठुकरा दिया। 

Also Read: द कपिल शर्मा शो की रैप पार्टी में कास्ट ने किया खूब धमाल, जब डांस फ्लोर पर आईं गिन्नी चतरथ तो लग गए चार चांद

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल को दर्शक फिर से छोटे पर्दे पर देखना चाहते थे। यह ओटीटी शो जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल के पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स जुड़ गए थे। वह फिलहाल अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि 'दिव्या अग्रवाल को उनके साहसी अंदाज के लिए मेकर्स उन्हें इस शो के लिए बेस्ट समझ रहे थे लेकिन उनके डेट्स बीच में आ गए। दिव्या कोशिश कर रही थीं कि वह इस शो के लिए डेट्स निकाल लें, लेकिन उनका कैलेंडर फुल था जिसकी वजह से वह यह शो नहीं कर पा रही हैं।'

Also Read: क्या बिग बॉस के अगले सीजन में होगी राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल की एंट्री? एक्ट्रेस ने बताया क्या है प्लान

हाल ही में दिव्या अग्रवाल को एक वेब सीरीज में देखा गया था, जहां उनके किरदार और एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था। वह करण कुंद्रा के साथ म्यूजिक वीडियो 'बेचारी' में भी नजर आई थीं। लॉकअप शो में भी दिव्या अग्रवाल ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी थी। जिसके लिए कंगना रनौत और एकता कपूर ने उनकी तारीफ भी की थी। हो सकता है कि खतरों के खिलाड़ी 12 नहीं लेकिन उसके आगे आने वाले सीजन में उन्हें देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर