चाकू से हमले के बाद बेहद खौफ में थीं एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा, बोलीं- उर्मिला मातोंडकर ने मेरी...

Malvi Malhotra on Urmila Matondkar: टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने बताया है कि चाकू से हमला के बाद उर्मिला मातोंडकर ने उनके डर को दूर करने में काफी मदद की।

Malvi Malhotra Urmila Matondkar
मालवी मल्होत्रा और उर्मिला मातोंडकर।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मालवी मल्होत्रा पर अक्टूबर में चाकू से हमला हुआ था
  • यह हमला मुंबई में एक सिरफिरे शख्स ने किया था
  • चाकू से हमले के बाद मालवी बेहद खौफ में थीं

एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने खुलासा किया है कि चाकू से हुए हमले के बाद जानी-मानी एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने उनके काफी सपोर्ट किया। मालवी ने कहा कि वह उर्मिला की मदद से ही अपने डर से बाहर आ सकीं। बता दें कि मालवी पर इसी साल अक्टूबर के आखिर में उनके दोस्त ने चाकू से हमला कर दिया था। मालवी मल्होत्रा ने पुलिस को बताया था कि वह युवक को एक साल से जानती थी और वह उनसे शादी करना चाहता था। एक्ट्रेस ने बतया कि उन्होंने युवक के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था, जिसके बाद यह हमला हुआ।  

'स्पॉटबॉय' के बातजीत में मालवी मल्होत्रा ने कहा, 'उर्मिला मातोंडकर से ही मुलाकात सानदार रही। मुझे पता चला था कि घटना के बाद वह मेरी साथ खड़ी रहीं। इतना ही नहीं उन्होंने न्यायिक रूप से मेरा सपोर्ट करने के लिए बहुत से लोगों से बात भी ताकि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जा सके। जब मैं उर्मिला मातोंडकर से मिली तो वह मुझे रिकवर होते देख बहुत खुश हुईं। वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा वह एक बेहतरीन महिला हैं, जो भावनाओं से लबरेज है।' मालवी ने आगे कहा, 'जब मैं उर्मिला मातोंडकर से मिली, उनसे बात की और जिस तरह उन्होंने मुझे सपोर्ट किया, उससे मुझे अब मुंबई में सुरक्षित महसूस हो रहा है। यहां तक कि मेरे माता-पिता भी खुश हैं कि उन्होंने मुझे सेफ्टी को लेकर आश्वस्त किया।'

उर्मिला मातोंडकर की अपनी पसंदीदा फिल्म के बारे में बात करते हुए मालवी मल्होत्रा ने कहा, 'मैंने बड़े होने के दौरान उनकी कई फिल्में देखीं। मुझे 'रंगीला' का 'हाय रामा' गाना बहुत पसंद है। उनके एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं। मैंने एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी फिल्में देखकर बहुत कुछ सीखा है।' वहीं, चाकू से हुए हमले के बारे में बात करते हुए मालवी ने कहा, 'यह घटना 26 अक्टूबर को हुई थी। मैंने मौत को बहुत करीब से देखा क्योंकि उसने आदमी मुझे मारने की कोशिश की। कुछ पागल साइको लोग हमारी फिल्म इंडस्ट्री में आ जाते हैं और नाम खराब करते हैं। मैं ऐसे लोगों के खिलाफ डटकर खड़ा रहूंगी। हमें इनका बहिष्कार करना चाहिए।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर