7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगी टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, बिजनेसमैन को कर रहीं डेट

TV Actress Prachi Tehlan wedding: टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान 7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधेंगी। वह पिछले कई सालों से एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

Prachi Tehlan
प्राची तेहलान TV actress Prachi Tehlan   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान शादी करने जा रही हैं
  • प्राची 'दीया और बाती हम' शोज में नजर आ चुकीं हैं
  • शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जाएगा

पॉपुलर टीवी शो 'दीया और बाती हम' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्राची तेहलान शादी करने जा रही हैं। प्राची 7 अगस्त को दिल्ली के बिजनेसमैन और वाइल्ड लाइफ सरंक्षणवादी रोहित सरोहा के संग सात फेरे लेंगी। दोनों पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। प्राची और रोहित की शादी में करीब 50 लोग शामिल होंगे। सगाई और शादी एक ही दिन होंगे। सुबह सगाई और फिर रात में शादी। शादी के लिए लिए एक बड़ा फार्म हाउस बुक किया है, जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाएगा। साथ ही मौजूदा हालात को देखते हुए अन्य सावधानियां भी बरती जाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by PRACHI TEHLAN (@prachitehlan) on

प्राची तेहलान ने कुछ वक्त पहले बताया था कि मेरी और रोहित की मुलाकात कजिन की शादी पर हुई थी। उन्होंने मुझे उस वक्त पसंद कर लिया। हमने कुछ साल डेट किया लेकिन चीजों ने बीच में काम करना बंद कर दिया। लॉकडाउन में हम फिर से जुड़े और एक महीने में चीजें सही हुईं। सब कुछ तय हो गया और अब हम शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि रोहित ने दूसरे दिन ही प्रपोज कर दिया था, जब हम दोनों लॉकडाउन के दौरान फिर से जुड़े। उन्होंने दूसरे दिन मुझसे पूछा- क्या तुम मुझसे शादी करोगी? वो मुझे एक व्यक्ति के तौर पर हमेशा पसंद करते थे।


गौरतलब है कि प्राची तेहलान राष्ट्रीय स्तर की नेटबॉल खिलाड़ी भी रह चुकी हैं।  प्राची ने साल 2016 में एक्टिंग की दुनिया का रुखा किया था। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने शो में भाभो की बींदणी आरजू राठी का किरदार निभाया था। इसके बाद वह साल 2017 में टीवी शो 'इक्यावन' में भी नजर आईं।  प्राची ने टीवी के बाद फिल्मों में भी अपनी किस्तम आजमाई। उन्होंने अब तक दो पंजाबी और एक मलयालम फिल्म में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर