टीवी स्टार्स ने किया PM CARES फंड में लाखों का दान, रुबीना दिलाइक से मनीष पॉल तक ने बढ़ाया मदद का हाथ

TV Celebs Contribute To PM CARES Fund: पीएम केयर्स फंड में डोनेशन देने के लिए कई हस्तियां आगे आई हैं और बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रही हैं। अब टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक भी इसमें शामिल हो गई हैं...

TV Celebs Donation PM CARES Fund From Manish paul Rubina Dilaik to Arjun bijlani
टीवी स्टार्स।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM CARES फंड की घोषणा की है।
  • फंड में लोग COVID-19 के खिलाफ जारी लड़ाई रखने के लिए दान कर रहे हैं।
  • अब टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक भी डोनेशन को घोषणा की है।

पूरी दुनिया फिलहाल कोरोना वायरस के प्रकोप से पीड़ित है। रोकथाम के लिए आमजन अपने घरों में रहकर इसे और फैलने से रोक रहे हैं। कोरोना के मामले पूरे भारत में भी तेजी से बढ़ रहे हैं, इसीलिए नागरिकों को घर के अंदर रहने और सामाजिक दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है। इतना ही नहीं बिगड़ती स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM CARES फंड की घोषणा की है। इसमें लोगों से COVID-19 के खिलाफ जारी लड़ाई रखने के लिए दान देने की अपील की गई है।
फंड में डोनेशन देने के लिए कई हस्तियां आगे आई हैं और बढ़ चढ़कर अपना योगदान दे रही हैं। अब टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक भी इसमें शामिल हो गई हैं। शक्ति अस्तित्व के अहसास की एक्ट्रेस रुबीना ने पीएम केयर्स फंड को 4 लाख रु. दान करने का फैसला किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rubinadilaik) on


रुबीना दिलाइक ने आधिकारिक तौर पर ट्विटर हैंडल पर इस दान की घोषणा की। साथ ही उन्होंने लोगों की सेवा का अवसर देने के लिए पीएम मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया। रुबीना ने लिखा, '# COVID2019 के लिए हमारा छोटा सा योगदान। #PMCaresFund में 4 लाख रुपए दान किए। हमें हमारे लोगों, हमारे राष्ट्र की मदद करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद मोदी जी।' 


रुबीना से पहले दो और टीवी स्टार्स डोनेशन के लिए आगे आ चुके हैं। टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और मनीष पॉल ने भी COVID-19 के खिलाफ देश की लड़ाई को मजबूत करने के लिए PM CARES फंड में दान करने का संकल्प लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@arjunbijlani) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manieshpaul) on

मनीष ने जहां 20 लाख रुपये का योगदान करने का वादा किया है। वहीं अर्जुन ने प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कोष में 5 लाख रुपये का दान दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर