Shaheer Sheikh-Sana Khan से Avika Gor तक, इन TV सेलिब्रिटीज को लॉकडाउन में हुआ प्यार और सामने आई लव स्टोरी

TV celebrities lockdown Love Stories: जब पूरी दुनिया लॉकडाउन में थी तब इन टीवी सेलिब्रिटीज की प्रेम कहानी तेज रफ्तार से दौड़ रही थी। जानिए किन टीवी स्टार्स ने लॉकडाउन के दौरान की अपने रिलेशनशिप की घोषणा...

Neha kakkar Aditya narayan To avika gor sana khan TV celebs love relationship during lockdown
टीवी सेलेब्स। 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के दौरान ही रोहनप्रीत से मिली नेहा और कर ली शादी
  • बॉयफ्रेंड मेल्विन से ब्रेकअप कर सूरत के मुफ्ती से सना खान ने की शादी
  • 10 साल बाद आदित्य नारायण ने पब्लिकली किया प्रेम को स्वीकार

साल 2020 दुनिया भर के लिए काफी कठिन रहा, इसने कईयों की जिंदगी छीन ली और दुनिया भर में तबाही मचा दी। लेकिन कहते हैं ना कि प्यार करने वाले कभी किसी के सामने नहीं झुकते और ना ही रुकते हैं। जब पूरी दुनिया अपने घरों के अंदर बंद थी तब इन सेलिब्रिटीज की प्रेम कहानी प्यार की सड़कों पर सरपट दौड़ रही थी। इनमें से कईयों ने तो अपनी प्रेम कहानी को शादी के पवित्र बंधन में भी बांध दिया है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी सेलिब्रिटीज के बारे में, जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुनिया के सामने अपनी प्रेम कहानी की घोषणा की।

नेहा कक्कड़
लोकप्रिय सिंगर और इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत लॉकडाउन के दौरान ही एक शूट पर मिले। इसी दौरान दोनों को प्रेम हुआ और उन्हें यह समझ आ गया कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अक्टूबर में दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ में शादी कर ली। फिलहाल नेहा कक्कड़ दुबई में अपना हनीमून इंजॉय कर रही हैं।


गौहर खान
गौहर खान, जैद दरबार को काफी समय से जानती थीं, लेकिन दोनों के बीच प्यार लॉकडाउन के दौरान ही पनपा। यह सब कैसे हुआ भले ही यह एक रहस्य हो लेकिन सच यह है कि दोनों ने पब्लिक में अपनी प्रेम कहानी की घोषणा की और दिसंबर में दोनों शादी करने जा रहे हैं। अभी हाल ही में दोनों गोवा और दुबई में छुट्टियां बिताने एक साथ गए थे।

सना खान
सना खान टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है लेकिन अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के साथ ब्रेकअप के बाद इस इंडस्ट्री को छोड़ उन्होंने सबको चौंका दिया। सना खान ने सूरत के एक मुफ्ती सईद से नवंबर में शादी कर ली। सना खान की सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें वायरल हुईं।

अविका गौर
बालिका वधू से देश भर में अपनी पहचान बनाने वाली अविका गौर ने दुनिया के सामने अपने रिलेशनशिप को कबूल कर लिया है अविका गौर इन दिनों मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं। अविका ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर अपनी प्रेम कहानी को लोगों के सामने जग जाहिर की थी। हालांकि,शादी को लेकर अविका गौर और मिलिंद चंदवानी अभी किसी जल्दी में नहीं दिखते हैं।

आदित्य नारायण
श्वेता अग्रवाल के साथ 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार आदित्य नारायण ने पब्लिकली अपने रिलेशनशिप को स्वीकार कर लिया। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह श्वेता अग्रवाल को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे हैं। फिल्म शापित के दौरान उन्हें श्वेता से प्यार हो गया था। आदित्य और श्वेता दिसंबर में शादी कर सकते हैं।

राहुल वैद्य
सिंगर राहुल वैद्य जो फिलहाल बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट हैं उन्होंने पहले तो खुद को सिंगल बताया लेकिन बाद में अपने बयान पर यू-टर्न लेते हुए अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को नेशनल टेलीविजन पर शादी के लिए प्रपोज किया। हालांकि, अभी दिशा परमार की तरफ से क्या जवाब आएगा इसका इंतजार सभी को है।

जैसमीन भसीन
जैसमीन भसीन और अली गोनी के रिलेशनशिप में होने की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन दोनों ही इस बात को मानने से हमेशा इनकार करते आए हैं। हालांकि, अली गोनी का बिग बॉस के घर में एंट्री करना और दोनों का एक साथ कपल की तरह बातें करना इस ओर इशारा करता है कि दोनों कुछ तो छुपा रहे हैं।

शहीर शेख
टीवी के सबसे हैंडसम बैचलर्स की लिस्ट में शामिल रहे एक्टर शहीर शेख ने भी कोरोना काल में अपनी पर्सनल लाइफ का खुलासा किया। शहीर ने कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग रिलेशनशिप की जारी दी। दुनियाभर में फैली इस महामारी के बीच दोनों ने अब कोर्ट मैरिज कर ली है और अगले साल दोनों ट्रेडिशनल वेडिंग करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर