13 जनवरी की TV की 5 बड़ी खबरें, दिलचस्प वीडियो में दिखीं अनीता-सुरभि, सोनाली को लेकर जैस्मिन ने किया रिएक्ट

13 January Top 5 TV news: आज टीवी जगत की हस्तियों से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ अहम खबरों पर।

13 January Top 5 TV news
अनीता हसनंदानी-सुरभि ज्योति और जैस्मिन भसीन 

टीवी इंडस्ट्री में 13 जनवरी, 2021 को कई खबरें सामने आई। कई टीवी सेलेब्स सुर्खियों में रहे। हालांकि, सबसे ज्यादा चर्चा इन 5 बड़ी खबरों की हुई। जानिए टीवी की दुनिया में आज क्या-क्या अहम हुआ। 

कपिल ने सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी मां जनक रानी का बर्थडे सेलिब्रिट किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी अनायरा और मां के साथ तस्वीर शेयर की। फोटो में देखा जा सकता है कि अनायरा दादी की गोदी में बैठी है और कपिल मां को प्यार से चूमते हुए दिख रहे हैं। कपिल ने फैंस के साथ तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां।' बता दें कि कपिल के शो में कई मर्तबा दर्शकों के बीच उनकी मां को भी बैठे देखा गया है। 

अनीता-सुरभि का दिलचस्प वीडियो आया

अनीता हसनंदानी अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर इंजॉय कर रही हैं। अनीता अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जिनमें वह मस्ती करते हुए नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह नागिन को-स्टार सुरभि ज्योति के साथ 'ना गोरिए' सॉन्ग पर चिल करते हुए दिख रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। अनीता के इस वीडियो पर कुछ ही घंटों के अंदर 4 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं।

सोनाली के प्रपोज पर जैस्मिन ने किया रिएक्ट

हाल ही 'बिग बॉस 14' में सोनाली फोगाट ने अली गोनी को लेकर इजहार-ए-इश्क किया था। अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के शो से बाहर होती ही सोनाली द्वारा बयां की गईं फीलिंग्स पर लोगों ने अपने-अपने में प्रतिक्रिया दी। अब जैस्मिन ने खुद इस पर रिएक्ट किया है। जैस्मिन ने कहा है कि मुझे लगता है कि सोनाली ने अली गोनी के लिए अपनी फीलिंग्स का जिस तरह इजहार किया है, वो बहुत क्यूट था। प्यार तो प्यार है! किसी के लिए अपनी भावनाओं का इजहार करने में कोई बुराई नहीं है। अली को मालूम हो कि है कि इन चीजों से कैसे निपटना है?  मेरा मानना है कि वह बहुत ही शालीनता से इस स्थिति से निपट रहा है।

पूजा बनर्जी ने दिखाया बेटे का चेहरा

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने पहली बार बेटे कृशिव का चेहरा दिखाया हैं। पूजा बनर्जी और एक्टर कुणाल वर्मा के घर कृशिव का जन्म अक्टूबर, 2020 में हुआ था। पूजा  बनर्जी के तस्वीर शेयर करने के बाद से उनकी पोस्ट पर फैंस के लगातार कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं। बता दें कि पूजा ने 'देवों के देव महादेव' में देवी पार्वती का रोल निभाया था। वह 'कुबूल है' और 'द कपिल शर्मा शो' में भी काम कर चुकी हैं। पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा ने एक दशक तक रिलेशनशिप में रहने के बाद पिछले साल लॉडकाउन में शादी की थी।

पति संग नेहा ने मनाई पहली लोहड़ी

मशहूर सिंगर और लोकप्रिय सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ ने अपने पति के साथ पहली लोहड़ी मनाई। नेहा ने इस मौके पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी पहली लोहड़ी की तस्वीरें इंस्टाग्रा पर शेयर कीं। तस्वीरों में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। नेहा ने फोटोज साझा करते हुए कैप्शन लिखा, 'आज नेहू प्रीत की पहली लोहड़ी है। हैप्पी लोहड़ी हबी रोहनप्रीत सिंह!' बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत पिछले साल 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने एक-दूसरे को दो महीने तक डेट करने के बाद शादी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर