TV News: इस दिन से शुरू होगा Balika Vadhu 2, Karan Johar ने दिखाई Bigg Boss कंटेस्टेंट के कपड़ों की झलक

Trending TV latest News in Hindi, TV News Wrap 3 August 2021: मंगलवार, 3 अगस्त को कई सारी खबरें टीवी जगत से निकल आई हैं, आइए एक नजर डालते हैं दिन भर की सुर्खियों पर।

TV News wrap 3rd August 2021
TV News wrap 3rd August 2021 
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने दिखाई बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो की झलक
  • सामने आई बालिका वधू-2 सीरियल शुरू होने की तारीख
  • इंडियन आइडल 12 ग्रैंड फिनाले के रंग में लॉकडाउन और महामारी का भंग

टीवी मनोरंजन जगत की दुनिया में छोटे परदे की इंडस्ट्री से मंगलवार को 3 अगस्त 2021 के दिन कई चर्चित खबरें और सुर्खियां सामने आई हैं और इनकी चर्चा पूरे दिन होती रही है। आइए यहां एक नजर डालते हैं ऐसी ही पूरे दिन भर की चर्चित टीवी न्यूज (TV News in Hindi) यानी टीवी जगत से जुड़ी चर्चित सुर्खियों पर (।atest TV News Today in Hindi)

Karan Johar ने दिखाई Bigg Boss 15 OTT कंटेस्टेंट के कपड़े:
टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का नया प्रोमो वीडियो रिलीज हो चुका है और इस दौरान करण जौहर ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर नए सीजन को लेकर कुछ खुलासे करते दिख रहे हैं। जिसमें से एक ये भी है कि इस बार ऑडियंस कंटेस्टेंट के लिए सजा तय कर सकेगी और शो की स्ट्रीमिंग लाइव 24 घंटे सोशल मीडिया पर होगी। साथ ही करण ने प्रतियोगियों के कपड़ों की झलक दिखाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voot (@voot)

Indian Idol 12 ग्रैंड फिनाले में अब ऐसे होगी विनर की घोषणा:
इंडियन आइडल टीवी शो के रंग में भंग पड़ता दिखाई दे रहा है और ऐसा लगता है कि इस बार ग्रैंड फिनाले फीका पड़ने वाला है। मेकर्स ने इस बात का खुलासा किया है कि वह कैसे शो के विजेता की घोषणा करेंगे।

शो मेकर नीरज शर्मा ने कहा कि अगर महामारी नहीं होती तो इंडियन आइडल का फिनाले (Indian Idol 12 finale) किसी बड़े स्टेडियम में होता। 'चूंकि 'इंडियन आइडल 12' के इस सीजन को फैन्स का बहुत प्यार मिला है इसलिए कुछ और स्पेशल करने के बारे में सोचा और प्लान बनाया गया है और फिनाले 12 घंटों का हो सकता है। इसमें कई सरप्राइज भी होंगे।'

Disha Parmar ने बताया क्यों नहीं लगाती मांग में सिंदूर:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by DPV (@dishaparmar)

अभिनेत्री और हाल ही में सिंगर राहुल वैद्य से शादी करने वालीं दिशा परमार (Disha Parmar) उस समय चर्चा में आ गईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह सिंदूर के बिना नजर आ रही हैं। कुछ यूजर्स बार-बार सवाल उठाने लगे कि आखिर दिशा परमार शादीशुदा होने के बाद भी मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं?

दिशा परमार ने इसका जवाब देते हुए, 'उन सभी लोगों को लिए जो मेरे सिंदूर न लगाने पर मेरे कॉमेंट्स पर गंदगी फैला रहे हैं...यह मेरी चॉइस है। मैं चाहे सिंदूर लगाऊं या न लगाऊं। मुझे इससे परेशानी नहीं। मेरे पति को इससे परेशानी नहीं। मेरी फैमिली को भी इससे दिक्कत नहीं है। तो फिर आपको क्या?'

Khatron ke Khiladi से बेस्ट परफॉर्म रहे सौरभ राज जैन हुए बाहर:
खतरों के खिलाड़ी टीवी रियलिटी स्टंट शो से एक बार फिर विवादों में फंस गया है। धारावाहिक से बेस्ट परफॉर्मर में से एक रहे सौरभ राज जैन को बाहर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा टीवी स्टंट शो पर फूट पड़ा है और सौरभ की जगह निक्की तंबोली को टीआरपी के लिए लाए जाने को लेकर फैंस और भी ज्यादा भड़के हुए नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Balika Vadhu टीवी शो शुरू होने की डेट सामने आई:

छोटे पर्दे पर करीब 13 साल के बाद बाल विवाह कुप्रथा पर आधारित 'आनंदी' के किरदार वाले टीवी शो धारावाहिक बालिका वधू की एक बार फिर शुरुआत होने वाली है। एक बार फिर से नन्ही आनंदी बाल विवाद जैसी कुप्रथा का दंश झेलते और समाज की रूढ़ियों को तोड़ने की कोशिश करती दिखेगी। निर्माताओं ने सीरियल की शुरुआत की तारीख का ऐलान कर दिया है और यह 9 अगस्त को शुरू होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर