Trending TV News: कब होगा Bigg Boss OTT का ग्रैंड फिनाले? Yeh Rishta में खत्म होगा कार्तिक-सीरत का सफर!

Latest TV news 16 September 2021: बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले बेहद नजदीक आ चुका है। अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड को अपना रियल लाइफ मानव बताया है।

Latest TV News 16th September, Top TV Show News in Hindi, टीवी मनोरंजन समाचार
16 सितंबर 2021 की टॉप टीवी मनोरंजन न्यूज 
मुख्य बातें
  • जल्द खत्म होगा बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन, करण जौहर ने किया होस्ट।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और सीरत का रोल खत्म होने की चर्चा
  • द कपिल शर्मा शो की भूरी सुमोना चक्रवर्ती का बिकनी लुक वायरल

रियल लाइफ मानव के साथ अंकिता लोखंडे का वीडियो:
पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही में चर्चा में बना हुआ है और जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो में केक काटते हुए अंकिता पवित्र रिश्ता का टाइटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रही हैं और इसके बाद केक खिलाते हुए अपने बॉयफ्रेंड विकी जैन को असल जिंदगी के मानव का नाम देती हैं।

बता दें कि पवित्र रिश्ता के पहले सीजन के हिट होने के बाद अब पवित्र रिश्ता 2 का दौर चल रहा है और जिसका प्रसारण प्रारंभिक तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही हो रहा है। पहले सीजन के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो चुकी है और दूसरे सीजन में अभिनेता शहीर शेख ने मानव का रोल किया है।

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले दो दिन के बाद, 5 फाइनलिस्ट के बीच होगी जंग:
बिग बॉस ओटीटी का सफर जारी है और अब 2 दिन बाद इसका ग्रैंड फिनाले दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। इससे पहले फाइनल की रेस में 5 ही प्रतियोगी बचे हैं और आखिरी सीढ़ी के पास से नेहा भसीन टीवी रियलिटी शो से बाहर हो गई हैं।

18 सितंबर 2021 के दिन ग्रैंड फिनाले का एपिसोड दर्शकों तक पहुंचने वाला है और जनता के फैसले के आधार पर फिनाले में टॉप 5 में जगह बनाने वाले निशांत भट्ट, दिव्या अग्रवाल, शमिता शेट्टी और प्रतीक सेहजपाल को फिनाले के लिए चुना गया है।

द कपिल शर्मा शो की भूरी का वायरल बिकनी लुक:

द कपिल शर्मा शो में भूरी के रोल में नजर आने वालीं सुमोना चक्रवर्ती का हॉट लुक जमकर चर्चा में है और वायरल भी हो रहा है। फोटो में सुमोना बिकनी लुक में नजर आ रही हैं। सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूल में दोस्तों संग चिल करते फोटोज पोस्ट कीं। इन तस्वीरों में सुमोना के साथ टीवी एक्ट्रेस और उनकी दोस्त उर्वशी ढोलकिया और तराना राज भी दिख रही हैं। सभी स्वीमिंग पूल में काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सीरत-कार्तिक शिवांगो जोशी-मोहसिन खान का सफर होगा खत्म:
ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो के किरदार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का सफर जल्द खत्म होने वाला है और रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों को इस बारे में सूचित किया गया है। महीने के अंत तक उनके अंतिम एपिसोड शूट कर लिए जाएंगे और इसके बाद सीरियल में नए चेहरों को जगह दी जाएगी।

जागरण की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक और सीरत की जोड़ी निभाने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अब यह रिश्ता क्या कहलाता है में नजर नहीं आएंगे। एक प्रमुख समाचार वेबसाइट के हवाले से यह बात सामने आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर