Top TV News: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने तीन गुना बढ़ाई फीस, जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

TV News Today in Hindi, 13 July 2022: बिग बॉस सीजन 16 के लिए सलमान खान ने अपनी फीस बढ़ा दी है। वहीं, रतन राजपूत ने अपने यूट्यूब चैनल पर पुश्तैनी घर से वीडियो शेयर किया है। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Top TV News 13 July 2022
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस।
  • अपने पुश्तैनी घर पर पहुंची रतन राजपूत।
  • सिंगर युवराज को डेट कर रही हैं अलीशा पंवार।

TV News Today in Hindi, 13 July 2022: बिग बॉस सीजन 16 का काउंटडाउन शुरू हो गया है। संभावित कंटेस्टेंट्स को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं। वहीं, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस सीजन के लिए सलमान खान ने तीन गुना फीस गुना बढ़ाई है। बिग बॉस और लॉक अप की कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद कुछ नई फोटोज शेयर की है। इश्क में मरजावां की एक्ट्रेस अलीशा पंवार युवराज कोचर को डेट कर रही हैं। जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें। 

सलमान खान बिग बॉस सीजन 16 को होस्ट करने जा रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 16वें सीजन के लिए सलमान खान ने तीन गुना फीस बढ़ा दी है। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने मेकर्स से साफ कह दिया है कि वह ये शो तभी करेंगे जब उन्हें तीन गुना ज्यादा फीस मिलेगी। यदि मेकर्स सलमान खान की बात मान लेते हैं तो उनकी फीस लगभग हजार करोड़ रुपए हो जाएगी। हालांकि, इन खबरों पर कलर्स, एंडेमॉल और सलमान खान की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। सलमान पिछले 13 साल से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। 

Also Read: पायल रोहतगी ने शेयर की शादी के बाद की रस्मों की तस्वीरें, साथ में लिख दी इतनी बड़ी बात

सिंगर युवराज को डेट कर रहीं हैं अलीशा पंवार 
टीवी सीरियल इश्क में मरजावां की एक्ट्रेस अलीशा पंवार इन दिनों सिंगर युवराज कोचर को डेट कर रही हैं। ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अलीशा और युवराज पिछले दो साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की पहली मुलाकात साल 2020 में खामोशियां गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर हुई थी। इस गाने को युवराज ने गाया और कंपोज किया था। इसके बाद दोनों की दोस्ती गहरी होती गई। हाल ही में अलीशा ने युवराज का बर्थडे उनके पेरेंट्स का सेलिब्रेट किया। दोनों लॉकडाउन के दौरान भी साथ रहे थे।

Also Read: Bhabi Ji Ghar Par Hai से दूर होकर हॉटनेस का जादू चला रहीं 'गोरी मैम' सौम्या टंडन, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

बिहार से रतन राजपूत ने शेयर किया वीडियो
रतन राजपूत इन दिनों अपने गृह राज्य बिहार में हैं। बिहार के आरा में रतन अपने पुश्तैनी घर देखने पहुंची हैं। इस दौरान वह अपने बचपन से जुड़ी यादों को याद कर भावुक हो गईं। रतन ने कहा कि उन्हें ये शहर अब अनजान सा लग रहा है। वह घर नहीं मिल रहा है जहां वह बचपन में रहा करती थीं। बकौल रतन, 'मैं तड़प रही हूं कि यदि वह घर नहीं मिले और मैं उसे बिना देखे ही चली जाऊं।' रतन को अपना घर मिलता है। वीडियो में रतन कहती हैं कि जलने के बाद लोग नदी में बहना चाहते हैं। मैं जलूं तो थोड़ी सी जो मेरी राख है यहां लाकर रख देना।'    

यहां देखें रतन राजपूत का वीडियो

दीपिका कक्कड़ के तीन मिलियन सब्सब्राइबर
बिग बॉस 12 की विनर और ससुराल सिमर का की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के यूट्यूब पर तीन मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हो गए हैं। इस मौके पर दीपिका कक्कड़ ने केक काटकर सेलिब्रेट किया। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं। आपको बता दें कि यूट्यूब पर दीपिका कक्कड़ का 'दीपिका की दुनिया' नाम से यूट्यूब चैनल है। इसमें वह अपनी डेली लाइफ की वीडियोज शेयर करती हैं।

Dipika Kakkar

डांस दीवाने जूनियर फिनाले में पहुंचे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को प्रमोट करने के लिए रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे। इस दौरान वाणी कपूर भी मौजूद थीं।  आपको बता दें कि इस शो में नीतू कपूर जज हैं। 

रणबीर कपूर के डांस दीवाने जूनियर के सेट से कुछ वीडियोज सामने आए हैं। वह बारिश में सेट पर अपने फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे हैं। इससे पहले इस रिएलिटी शो के सेट से रणबीर और नीतू कपूर का वीडियो सामने आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर