Top 5 TV News: Bigg Boss में कॉमनर्स पहले ही होंगे घर में बंद, बेल मिलने के बाद ऐसी है पर्ल वी पुरी की हालत

TV News Wrap 19 June 2021: 19 जून का दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प और अहम खबरें सामने आई हैं। कई र‍ियलिटी शो को लेकर भी न्यूज सामने आईं हैं। जानिए बिग बॉस से लेकर टीवी जगत की ये पांच बड़ी खबरें....

TV Newsmakers 19 June 2021 Today Tv news TV show update
19 जून 2021 की टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • रिएलिटी शो बिग बॉस 15 से जुड़ी बड़ी अपडेट आई है।
  • पर्ल वी पुरी की दोस्त ने बेल मिलने के बाद उनकी हालत का खुलासा किया।
  • जेनिफर विंगेट ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है।

मुंबई. टीवी जगत में बिग बॉस सीजन 15 की हलचल  तेज हो गई है। अब इस विवादित रिएलिटी शो को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। वहीं, जमानत से रिहा होने के बाद पर्ल वी पुरी की हालत का खुलासा उनकी दोस्त ने किया है।

रिएलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन को लेकर बड़ा अपडेट आया है। शो से जुड़े अकाउंट द खबरी के मुताबिक ये शो छह महीने तक टेलिकास्ट हो सकता  है। इसमें  सेलेब्स के अलावा कॉमनर्स भी हिस्सा लेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमनर्स को ऑडिशन के जरिए सिलेक्ट किया जाएगा। इसके बाद वह सीजन शुरू होने से पहले ही घर के अंदर लॉक हो जाएंगे। दर्शक की वोटिंग के आधार पर चार-पांच कॉमनर को सिलेक्ट कर घर में भेजा जाएगा। 

अब ऐसी है पर्ल वी पुरी की हालत
नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को जमानत मिल गई है। अब पर्ल वी पुरी की दोस्त रश्मि शर्मा ने बताया कि अब उनकी हालत कैसी है।  पिंकविला से बातचीत में रश्मि ने बताया कि जबसे वह जमानत में छूटे हैं, तभी से वह सदमे में हैं। रश्मि के मुताबिक करीबी दोस्त होने के नाते वह कह सकती हैं कि पर्ल बेकसूर हैं। 

Pearl V Puri Case: No bail for Pearl V Puri today, next hearing on June 15

जेनिफर विंगेट ने कराया बोल्ड फोटोशूट 
टीवी सीरियल बेहद की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने बोल्ड फोटोशूट से सनसनी  मचा दी है। जेनिफर विंगेट ने बेहद स्टाइलिश सूट में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जेनिफर विंगेट ने ब्लू प्रिंटिड डीपनेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग पैंट और कोट भी पहना हुआ है। खुले बाल जेनिफर को और खूबसूरत बना रहे हैं।

शोएब इब्राहिम ने दिया मुंहतोड़ जवाब
शोएब इब्राहिम अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए हेटर्स को  मुंहतोड़ जवाब दिया है। इंस्टाग्राम पर शोएब इब्राहिम से एक यूजर ने  पूछा दीपिका इतना चिल्लाती हैं? क्या ये इरिटेटिंग नहीं है?  शोएब ने कहा, इरिटेटिंग  आपके लिए होगी, लेकिन मेरे लिए नहीं। मेरे, मेरी फैमिली के लिए और जो उसे चाहते हैं, उनके लिए वो अनमोल हैं। लोग क्या सोचते हैं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है।' 

अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो 
अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता हार्ड वर्कआउट करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में अंकिता जमकर पसीना बहा रही हैं। 

अंकिता थकने के बावजूद रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने लिखा, 'मैं वीकेंड के लिए तैयार हूं? क्या आप हैं?' अंकिता ने ट्रेनर को टैग करते हुए लिखा- 'प्लीज थोड़ी दया दिखाओ।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर