TV News Today: तेजस्वी ने करण कुंद्रा के लिए किया प्यार का इजहार, शहनाज गिल के पिता बीजेपी में हुए शामिल!

Trending TV News Of The Day, 24 December 2021: छोटे परदे की दुनिया यानी टीवी इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। यहां जानिए टीवी जगत के सितारों से जुड़ी आज की ट्रेंडिंग खबरें।

TV Newsmakers today 24 December 2021
टॉप ट्रेंडिंग टीवी न्यूज इन हिंदी 
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने बोल्ड अंदाज में कराया फोटोशूट।
  • तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के लिए किया प्यार का इजहार।
  • बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

Top TV News Today, 24 December 2021: छोटे परदे की दुनिया से आज शुक्रवार को कई बड़ी खबरें निकलकर सामने आई हैं। निया शर्मा के नए फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। द कपिल शर्मा शो में शाहिद कपूर मृणाल ठाकुर के साथ पहुंचे। यहां देखिए टीवी की दुनिया से सामने आईं दिन भर की बड़ी खबरें।

निया शर्मा की नई फोटोशूट फोटोज हो रहीं वायरल:

निया शर्मा के कराए हालिया फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं जो कि बड़ी तेजी से चर्चा में हैं। फोटोज में निया शर्मा ने ब्लैक कलर की बिकिनी और मैचिंग ड्रेस पहनी है। निया शर्मा फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इसके अलावा वह कई रियलिटी शो का भी हिस्सा रही हैं। निया शर्मा कई वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी है। निया शर्मा ने अब अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के लिए किया प्यार का इजहार:

'बिग बॉस सीजन 15' में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में बीते काफी दिनों से उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। ये दोनों सितारे एक दूसरे से शो में किसी ना किसी बात पर लड़ते झगड़ते नजर आए। ऐसे में फैंस को लग रहा था कि इन दोनों का ब्रेकअप हो जाएगा। लेकिन हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उसे देखकर साफ है कि इन दोनों के बीच की दूरियां मिट गई हैं क्योंकि तेजस्वी ने करण से अपने प्यार का इजहार कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

विराट कोहली के कैप्टैन्सी छोड़ने पर कपिल शर्मा का तंज:

हाल ही में कपिल शर्मा शो के सेट पर जर्सी फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर और मृणाल पहुंचे। स्टारकास्ट ने क्रिकेट आधारित अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और इस दौरान कपिल शर्मा ने विराट कोहली के कैप्टैन्सी छोड़ने को लेकर भी चुटकी लेते हुए जोक किया।

शहनाज गिल के पिता बीजेपी में हुए शामिल:

बिग बॉस फेम और दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में रहीं टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख काफी मशहूर हो गए हैं। उन्होंने बेटी शहनाज के बिग बॉस 13 में रहते हुए नाम कमाया और अब संतोख सिंह सुख एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि पंजाब में चुनाव से पहले संतोख सिंह सुख ने भारतीय जनता पार्टी को ज्वॉइन कर लिया।

राखी सावंत ने शमिता शेट्टी पर लगाया ब्रेस्ट इम्प्लांट को नुकसान पहुंचाने का आरोप:
'बिग बॉस 15' में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई, घर में हंगामा बढ़ता जा रहा है। हाल में टास्क के दौरान राखी और शमिता शेट्टी की जमकर लड़ाई हुई और बात यहां तक बढ़ी कि शमिता ने राखी को धक्का दे दिया। अब राखी के साथ कोई ऐसा करे और धमाका ना हो ऐसा कम ही देखने को मिलता है। इस घटना पर घर में काफी बवाल मचा। राखी ने तेजस्वी को बताया कि उसने ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया हुआ है। शामिता के इस तरह धक्का देने से उन्हें काफी दर्द हुआ।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर