TV News 27 Dec 2021: द कपिल शर्मा शो में साउथ स्टार्स का जमकर धमाल, डांसर का स्ट्रगल सुन रो पड़ीं परिणीति चोपड़ा

TV Newsmakers trending Today TV News: RRR की टीम में आए साउथ स्टार्स एनटीआर और रामचरण ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर जमकर मस्ती की। शहनाज गिल का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जानिए आज टीवी जगत की बड़ी खबरें।

Top Trending TV News of the day 27th December 2021
27 दिसंबर की टॉप ट्रेंडिंग टीवी न्यूज 
मुख्य बातें
  • डांस शो में कंटेस्टेंट के स्ट्रगल की कहानी जानकर फूट-फूट कर रोईं परिणीति चोपड़ा
  • द कपिल शर्मा शो के सेट पर साउथ सुपरस्टार्स का जमकर धमाल
  • शिल्पा शेट्टी ने गलतियां करने को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

मुंबई: टीवी मनोरंजन इंडस्ट्री से आज कई सारी ऐसी खबरें निकलकर आई, जिनकी इंटरनेट और सोशल मीडिया पर 26 दिसंबर को लगातार चर्चा होती रही और ये खबरें ट्रेंड का हिस्सा बनी रहीं। जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और डायरेक्टर एसएस राजामौली ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचकर जमकर मस्ती की। एक नजर डालते हैं दिन भर की टॉप ट्रेंडिंग टीवी सीरियल न्यूज पर।

द कपिल शर्मा शो में साउथ स्टार्स का धमाका:
आरआरआर की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में शिरकत करने के लिए पहुंची और इस दौरान आलिया भट्ट के साथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, रामचरण और बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली जमकर मस्ती करते नजर आए। प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ऐसा कम ही देखने को मिला है कि द कपिल शर्मा शो पर साउथ के दिग्गज सुपरस्टार्स आए हों, ऐसे में फैंस आरआरआर की कास्ट के साथ नए एपिसोड को लेकर उत्साहित हैं।

हुनरमंद डांसर के स्ट्रगल की कहानी जान फूट-फूट कर रो पड़ीं परिणीति चोपड़ा:

 बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा एक डांस रियलिटी शो पर पहुंचकर प्रतियोगी की कहानी सुनकर टीवी शो के दौरान ही फूट फूटकर रोने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Voot (@voot)

हुनरबाज के सेट पर शख्स ने बताया कि कैसे उसे मुंबई आने के बाद बुरे दिनों का सामना करना पड़ा और पेड़ के नीचे रहकर खाने के लिए मुश्किल झेलनी पड़ी। सुनकर परिणीति रोने लगीं और सच्चा दर्द सुनकर काफी ज्यादा भावुक हो गईं।

Also Read: महाभारत सीरियल के भीम आर्थिक तंगी के शिकार, संजीदा शेख ने पोस्ट किया बोल्ड वीडियो

'मधुबाला' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' एक्टर ने पत्नी से लिया तलाक:

Vivian Dsena and wife Vahbiz Dorabjee announce divorce

'मधुबाला' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास' की सहित कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर चुके अभिनेता विवियन डीसेना अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं और उन्होंने अपनी पत्नी टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी से आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। इन दोनों ने साल 2017 में अलग होने की घोषणा की थी और 4 साल की कानूनी लड़ाई के बाद विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी का तलाक आखिरकार हो गया है।

गलतियां करने को लेकर शिल्पा शेट्टी का नोट:

बीते समय में पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी के बाद काफी मुश्किलों का सामना कर चुकीं टीवी रियलिटी शो सुपर डांसर की जज शिल्पा शेट्टी फिलहाल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और इस बीच गलतियों को लेकर अभिनेत्री का एक नोट वायरल हो रहा है।

शिल्पा और राज कुंद्रा के बीच की बॉन्डिंग पहले की तरह मजबूत हो रही है और शिल्पा अपने पति का पूरा समर्थन करती दिख रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने मिस्टेक्स के बारे में बातें की हैं और कहा है कि कभी-कभी कुछ गलतियां करना फन की तरह होता हैं और साथ ही कोट्स शेयर करते हुए लिखा कि अगर फिर जीवन मिला तो वह एक बार फिर गलतियां करना पसंद करेंगी।

बिग बॉस 15 में आखिरकार करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश को किया प्रपोज:

बिग बॉस सीजन 15 में रविवार के दिन क्रिसमस स्पेशल एपिसोड के दौरान घर वालों के लिए खुशियां आई हैं और इस एपिसोड के दौरान काफी सारी उथल पुथल घर के अंदर देखने को मिली है। सभी ने क्रिसमस के मौके पर एक दूसरे को गिफ्ट्स दिए और अपने दिल की बात भी कही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, शमिता शेट्टी के लिए रविवार का एपिसोड ज्यादा अच्छा नहीं रहा और राखी के मजाक उड़ाने पर वह नाराज हो गईं। इस बीच तेजस्वी प्रकाश को करण कुंद्रा ने आखिरकार प्रपोज कर दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर