TV Newsmakers: KBC 13-Bigg Boss से Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin तक, जानें टीवी की आज की बड़ी खबरें

TV News 29 Aug 2021 Trending TV Newsmakers: सीरियल गुम है किसी के प्यार में आएगा बड़ा ट्विस्ट तो Bigg Boss 15 के कपल बन रहे हैं शमिता शेट्टी-राकेश बापट। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 29 August 2021| TV News makersghum hai kisikey pyaar mein twist KBC 13 To Bigg boss OTT| TV Trending News today 29 August| जानें टीवी की आज की दिनभर की बड़ी खबरें|
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के कपल बन रहे हैं शमिता और राकेश
  • गुम है किसी के प्यार में आएगा बड़ा ट्विस्ट
  • जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें

सीरियल गुम है किसी के प्यार में आएगा बड़ा ट्विस्ट तो Bigg Boss 15 के कपल बन रहे हैं शमिता शेट्टी-राकेश बापट। इतना ही नहीं केबीसी से जुड़ी कई खबरों की आज दिन भर चर्चा रही। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें...

KBC-13 कंटेस्टेंट देशबंधु पांडे को शो में जाना पड़ा भारी
कौन बनेगा करोड़पति कई लोगों के ख्वाब और अमिताभ बच्चन से मिलने का सपना पूरा करता है। लेकिन ख्वाबों को पूरा करने का यह ख्वाब कोटा रेल मंडल के स्थानीय खरीद अनुभाग के कार्यालय अधीक्षक देशबंधु पांडे को बहुत महंगा पड़ गया। कोटा में पदस्थ रेलवे के देशबंधु पांडे को केबीसी में जाने की रेल प्रशासन ने कड़ी सजा दी है। उन्हें रेलवे प्रशासन के द्वारा चार्जशीट थमाई गई है, साथ ही 3 साल के लिए उनका इंक्रीमेंट भी रोक दिया गया है। मामले पर रेलवे कर्मचारी संगठनों में विरोध व्याप्त हुआ है। वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ के मंडल सचिव खालिद का कहना है कि पांडे के साथ रेल प्रशासन ने ठीक नहीं किया है। मजदूर संघ पांडे के लिए न्याय की लड़ाई लड़ेगा। बता दें, केबीसी में भाग लेने को पांडे 9 से 13 अगस्त तक मुंबई में रहे थे। पांडे ने अधिकारियों को अवकाश की सूचना दी थी लेकिन आवेदन पर कोई विचार नहीं हुआ।

गुम है किसी के प्यार में आएगा बड़ा ट्विस्ट
स्टार प्लस का लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में मजेदार ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अब पाखी ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है। आने वाले एपिसोड में, पत्रलेखा अपने रिश्ते को एक और मौका देने के सम्राट के फैसले का सामना करती नजर आएंगी। पाखी में अचानक हुए बदलाव को देखकर सम्राट चौंक जाएगा। पाखी, सम्राट से दोबारा शादी करने और अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत देने का फैसला करेगी। पाखी के फैसले से चव्हाण परिवार के लोग खुश होंगे। सभी अब पाखी और सम्राट के दोबारा शादी का फैसला करेंगे। पत्रलेखा के फैसले के पीछे क्या वजह है? ये वक्त से साथ सबके सामने आएगी।

बाइक एक्सीडेंट में चली गई थी हिमानी बुंदेला की आंखों की रोशनी
कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 की दिव्यांग कंटेस्टेंट हिमानी बुंदेला ने एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। हिमानी बुंदेला देख नहीं सकती हैं। एक करोड़ रुपए जीतने के बाद हिमानी ने  बताया कि एक एक्सीडेंट के बाद उनकी आंखों की रोशनी धुंधली हो गई थीं।  हिमानी बुंदेला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह एक टीचर हैं। आगरा की रहने वालीं हिमानी का साल 2011 में बाइक एक्सीडेंट हो गया था। डॉक्टर ने उनकी आंखों की रोशनी दोबारा लाने के लिए कई कोशिश की लेकिन, वह असफल रहे। कंटेस्टेंट कहती हैं, 'मेरी लाइफ एक्सीडेंट के बाद आसान नहीं रही थी। लेकिन, मेरे घरवाले खासकर मेरे पेरेंट्स, भाई-बहन ने काफी मेहनत की ताकि मैं अच्छी जिंदगी जी सकूं'।

Bigg Boss 15 के कपल बन रहे हैं शमिता शेट्टी-राकेश बापट
बिग बॉस 15 ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई है। दोनों को शो का पहला कपल तक कहा जा रहा है। शमिता शेट्टी और राजेश बापट  के कई कोजी मूमेंट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बिग बॉस 15 ओटीटी के ग्रैंड प्रीमियर में शमिता शेट्टी ने राकेश बापट को अपना कनेक्शन चुना था। राकेश और शमिता का एक वीडियो सामने आया था इसमें शमिता सुबह के वक्त बेड पर सो रही हैं, तभी राकेश बापत उनके बिस्तर पर जाकर उनके हाथ पर किस करते हैं। जिससे शमिता उठ जाती हैं। इसके अलावा राकेश बापट शमिता शेट्टी के बेड में आने की कोशिश करते हैं। लगातार एक-दूसरे को किस करने और गले मिलने वाले कई मूमेंट दोनों के बीच लगातार शो में देखने को मिल रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर