तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे करण कुंद्रा तो एकता कपूर ला रहीं मेगा रियलिटी शो, अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने की दोगुनी फीस

Top TV News 31 Jan 2022: पैंट की जिप बंद किए बिना कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद तो हिट हुआ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना। जानिए आज की टीवी की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 31 January 2022 Karan Kundrra Tejasswi Prakash to Ekta Kapoor and rupali ganguly trending TV News
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • पैंट की जिप बंद किए बिना कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद
  • एकता कपूर ला रहीं मेगा रियलिटी शो
  • जानें टीवी की आज की दिनभर की बड़ी खबरें

अनुपमा सीरियल से रूपाली गांगुली को खूब पॉपुलैरिटी मिली है। शो ने उन्हें और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचा दिया है क्योंकि अब लगभग हर घर में रूपाली, अनुपमा के नाम से पॉपुलर हो चुकी हैं। अब बॉलीवुड लाइफ की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। एक सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, 'रूपाली गांगुली ने 1.5 लाख रुपये प्रति दिन की फीस के साथ काम की शुरुआत की थी। जो कि पहले ही काफी ज्यादा फीस थी लेकिन अब वह एक सीनियर अभिनेत्री बन चुकी हैं। अब रूपाली प्रति दिन का 3 लाख रुपये चार्ज कर रही हैं। वो अब भारतीय टीवी पर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं। रूपाली गांगुली ने कई बड़े-बड़े नाम को इंडस्ट्री में पछाड़ दिया है।'

पैंट की जिप बंद किए बिना कैमरे के सामने आ गईं उर्फी जावेद
हाल ही में टीवी अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने ब्रालेट के साथ पैंट पहना है। लेकिन उन्होंने पैंट की जिप बंद किए बिना ही फोटो क्लिक करवाया है। अपने लुक को अदाराका ने ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी के साथ पूरा किया। एक्ट्रेस का यह लुक देखकर सोशल मीडिया पर लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स उन्हें अपना पैंट संभालने की सलाह दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@urf7i)

एकता कपूर ला रहीं मेगा रियलिटी शो
टेलीविजन क्वीन एकता कपूर ने अब नए रियलिटी शो की घोषणा कर दी है। अपने ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ओटीटी प्लेटफार्म पर एमएक्स प्लेयर के साथ मिलकर एकता एक नया रियलिटी शो लांच करने जा रही हैं। यह रियलिटी शो कब शुरू होगा इसके बारे में कोई खुलासा नहीं कर किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि एंटरटेनमेंट की दुनिया का यह सबसे बड़ा और निडर शो होने वाला हैं। लेकिन इस हफ्ते एकता इस बारें में खुलासा करती हुई नजर आएगी। बिग बॉस से भी बड़ा और खतरों के खिलाडी से भी निडर कौनसा शो होगा यह जानने के लिए सभी काफी उत्सुक हैं।

तेजस्वी प्रकाश से मिलने उनके घर पहुंचे करण कुंद्रा
'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के लवबर्ड्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ग्रैंड फिनाले के बाद करण कुंद्रा, तेजस्वी से मिलने उनके घर पहुंचे, जिसका वीडियो फिलहाल चर्चा में है। इस वीडियो में तेजस्वी अपने घर की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और नीचे करण कुंद्रा उनके घर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों दूर-दूर से कुछ बातें करते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@filmygyan)

हिट हुआ पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का नया गाना
पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एक बार फिर पर्दे पर आग लगा रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुए गाने जिन्ना रोई आन में दोनों एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। यह गाना ऑनलाइन वायरल हो गया है और सोशल मीडिया पर पहले से ही धूम मचा रहा है। वीडियो में माहिरा राजस्थानी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं पारस एक स्मगलर के रोल में हैं। जिन्ना रोई आन में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं। 9 घंटे पहले रिलीज होने के बाद ही लगभग गाने को 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर