TV News Top 5: बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट की चर्चा शुरू, श्रीदेवी के अंदाज में दिखीं राखी-जानें टीवी टॉप 5 खबरें

जानें आज की टीवी की दुन‍िया की टॉप 5 खबरें। ब‍िग बॉस के अगले सीजन के कंटेस्टेंट को लेकर शुरू हुई चर्चा और राखी सावंत ने शेयर किया श्रीदेवी को समर्पित किया।

TV Newsmaker anita hassandani son one month old to rubina dilaik abhinav in neha kakkar song 10 march 2021 Top trending tv news
10 March 2021 Top Trending TV News 
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी के अंदाज में राखी सावंत ने शेयर किया अपना वीडियो
  • अर्शी खान ने पहली बार मुंबई में लिया अपना घर
  • बिग बॉस 15 में अंकिता लोखंडे के नाम की चर्चा

मुंबई: हर दिन की तरह बुधवार, 10 मार्च को भी टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों और स्टार्स को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस 15 को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं, वहीं अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलाइक को लकेर भी खबर आई है। आइए यहां जानें आज यानी 10 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही।

बिग बॉस 15 को लेकर शुरू हुई चर्चा, अंकिता लोखंडे के नाम की अटकलें:
कुछ समय पहले ही बिग बॉस के 14वें सीजन का समापन हुआ था और अब इस साल के नए सीजन यानी बिग बॉस 15 को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि मणिकर्णिका फिल्म की एक्ट्रेस और सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे से निर्माताओं की ओर से संपर्क की कोशिश की जा रही है।

दोस्त की शादी में दिशा परमान और राहुल वैद्य की धूम:

बिग बॉस टीवी शो के दौरान चर्चा में आने वाले राहुल वैद्य और दिशा परमार की मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबर है कि किसी दोस्त की शादी में दिशा और राहुल ने  खूब मस्ती की और फिलहाल दोनों चर्चा में बने हुए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by DP (@dishaparmar)

अर्शी खान ने मुंबई में खरीदा घर, सलमान को कहा- शुक्रिया:

 चैलेंजर बनकर बिग बॉस में नजर आने वालीं अर्शी खान के गेम की काफी चर्चा रही है। अर्शी ने 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए न सिर्फ गेम खेला बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी खूब किया। अर्शी सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी ​सक्रिय रहती हैं। अब अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में इसलिए आई हैं कि मुंबई में उन्होंने अपना पहला घर खरीदा है। अपने सपनों के नए घर को लेकर अर्शी काफी खुश हैं और उन्होंने इसके लिए सलमान खान का खासतौर पर शुक्रिया कहा है।

श्रीदेवी के नागिन अंदाज में राखी:

राखी सावंत को अक्सर एंटरटेनमेंट का पैकेज कहा जाता रहा है और शायद इसलिए वह जब भी कुछ करती हैं मीडिया में छा जाती हैं। हाल ही में श्रीदेवी के अभिनय और खास तौर पर नागिन के किरदार की कॉपी करते हुए राखी ने एक पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ankzbhargava)

तारक मेहता की रीट रिपोर्टर का बॉडी शेमिंग को लेकर खुलासा:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर इन दिनों शो में रीटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा राजदा इन दिनों अपनी कुछ बोल्ड फोटो को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी खींचा हुआ है।

प्रिया आहूजा ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए बॉडी शेमिंग को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के बाद उनका शरीर कैसे बदला और अब वह कैसी दिखती हैं। प्रिया आहूजा ने लिखा, 'हां मैं हंस रही हूं क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर पर ढ़ेर सारा स्ट्रेच मार्क्स हैं,  मेरी स्किन भी लूज हो गई है और मैं थोड़ी मोटी भी हो गई हूं। लेकिन इससे मैं खूश हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर