Trending TV News: एरिका फर्नांडिस ने छोड़ा Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 शो, KBC में राजकुमार की दिलचस्प अंदाज!

TV Show Latest news in Hindi: एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी तो शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शोज को अलविदा कह दिया है। टीवी इंडस्ट्री मनोरंजन जगत से ऐसी ही कुछ खबरें।

TV News 27 October 2021, टीवी न्यूज 27 अक्टूबर 2021
Trending TV News in Hindi 
मुख्य बातें
  • शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को कहा अलविदा
  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 शो से अलग हुईं एरिका फर्नांडिस
  • कौन बनेगा करोड़पति में राजकुमार राव ने की शाहरुख खान की मिमिक्री

एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 शो छोड़ा:
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 शो को अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस ने छोड़ दिया है। साथ ही इस बारे में अब उन्होंने खुलकर बात की है। एरिका फर्नांडिस शो को छोड़े जाने पर काफी भावुक हुईं और पिछले कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि एरिका फर्नांडिस ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 शो छोड़ दिया है। एरिका फर्नांडिस से इस बारे में कई बार पूछा गया है। हालांकि एक्ट्रेस ने चुप्पी साध रखी थी।

एरिका फर्नांडिस ने इस बात को लेकर एक नोट लिखा है और इसमें उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर की है। एरिका अपनी निजी और व्यक्तिगत जीवन को लेकर काफी प्रोफेशनल हैं और साथ ही कई दिनों से आ रही अफवाहों पर विराम लगाते हुए एरिका ने इस बारे में सफाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा नोट लिखा और शो छोड़े जाने को लेकर पूरी बात भी बताई। इसमें कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 3 शो के अलावा 2 अन्य सीजन के बारे में भी बात की है।

शिवांगी जोशी ने ये रिश्ता... सीरियल को कहा अलविदा:

छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में पहले नायरा और फिर सीरत का रोल करने वालीं शिवांगी जोशी का छह साल की लम्बी पारी के बाद शो से रिश्ता टूट गया। स्टार प्लस के शो में नायरा बनकर घर-घर पहुंच चुकी शिवांगी के लिए 'यह रिश्ता...' से अलग होना बिल्कुल भी आसान नहीं था, जिसका अंदाजा शिवांगी की इंस्टाग्राम पोस्ट से भी लगाया जा सकता है । शिवांगी ने एक लम्बी पोस्ट में सेट पर आखिरी दिन के भावनाएं लिखीं हैं, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह सिर्फ एक शो नहीं था, उनका घर और जिंदगी था।

शिवांगी लिखती हैं- 'सम्भवत: यह पहली बार होगा, जब मैं अपनी सच्ची भावनाएं लिख रही हूं। मेरी आंखों से आंसू बह रहे हैं। मैं चाहकर भी रोक नहीं पा रही। आपके जीवन में एक समय आता है, जब आप नये लोगों से मिलते हो और वो आप पर ऐसा असर छोड़ते हैं कि दिलों में जगह बना लेते हैं। मेरी जिंदगी में वो पड़ाव 2016 में आया था, जब मैंने पहली बार यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कदम रखा। उस समय मुझे नहीं लगा था कि यह सेट मेरा दूसरा घर बन जाएगा और जिन लोगों को मैं जानती भी नहीं, वो आखिरकार मेरा परिवार बन जाएंगे।'

केबीसी 13 में राजकुमार राव ने की सनी देओल और शाहरुख खान की मिमिक्री:

कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में राजकुमार राव कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। इस अवसर पर राजकुमार राव शाहरुख खान और सनी देओल की मिमिक्री करते नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि वह पहले शाहरुख खान और फिर सनी देओल की मिमिक्री करके दिखाएं। दरअसल कृति सेनन अमिताभ बच्चन से कहती है कि राजकुमार राय शाह रुख खान की मिमिक्री करते है।

हरे डीप नेक टॉप में रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड फोटोज:

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपनी तस्वीरों और कुछ वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल में रश्मि ने मालदीव वैकेशन से अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की थीं, जिनमें एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। ग्रीन कलर के डीप नेक टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में रश्मि की अदाएं देखकर फैंस भी दीवाने हो रहे हैं और लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है।

रश्मि ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में आइलैंड वाइब्स लिखा और उनकी ड्रेस पर यह कैप्शन बिल्कुल फिट भी बैठता है। इन तस्वीरों पर किसी फैन ने गॉर्जस लिखा है तो किसी ने फायर इमोजी बनाकर रश्मि की तारीफ की।

नो मेकअप लुक में अर्चना पूरण सिंह का फनी वीडियो:

द कपिल शर्मा शो में ठहाकों की पहचान के तौर पर जानी जाने वालीं अर्चना पूरन सिंह का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अर्चना बिना मेकअप के दिख रही हैं और उनका बेटा इस दौरान उनका वीडियो बना लेता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर