TV News 30 April: Neha Kakkar से ब्रेकअप पर Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी, हिमांशी खुराना से शादी पर बोले आसिम

TV News 30 April 2021: 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी की तो कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा ने बेटे के जन्‍म की जानकारी दी।

TV serial News 30 April
TV serial News 30 April  
मुख्य बातें
  • क्या जल्द शादी करने वाले हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना
  • Neha Kakkar के साथ ब्रेकअप पर अब Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी
  • दूल्‍हा बने 'ये जादू है जिन्न का' फेम एक्टर Vikram Singh Chauhan

TV News 30 April 2021: 30 अप्रैल को टीवी जगत में 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी की तो कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा ने बेटे के जन्‍म की जानकारी दी। पिछले काफी वक्त से फैन्स यह जानने को बेचैन हैं कि आखिर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे तो इसको लेकर भी एक लिस्‍ट लीक हुई। 

क्या जल्द शादी करने वाले हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना
बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट शामिल होने के बाद आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को एक अलग पहचान मिली थी।आसिम ने अपनी शादी को लेकर ये बात कही है। आसिम ने कहा, 'यह बहुत जल्दी है। हम अभी काम कर रहे हैं। हम अभी रिलेशनशिप में हैं लेकिन हम काम कर रहे हैं। निश्चित रूप से एक दिन हम शादी करेंगे।'

Neha Kakkar के साथ ब्रेकअप पर अब Himansh Kohli ने तोड़ी चुप्पी
बॉलीवुड की फेमस सिंगर और एक्टर हिमांश कोहली किसी वक्त में एक दूसरे से खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते थे, लेकिन साल 2018 में दोनों के रिश्ते में ऐसी दरार आई कि उनका रिश्ता खत्म हो गया। अब हिमांश ने नेहा को लेकर कुछ खुलासे किए हैं और कहा- मैं अब सच में खुश हूं ये देखकर की वो आगे बढ़ गई है और अब मैं भी अपनी सपनों की जिंदगी जी रहा हूं, पैसा कमा रहा हूं, लोगों का मनोरंजन कर रहा हूं। 

Sahil Anand के घर गूंजी किलकारी
कसौटी जिंदगी की-2 फेम साहिल आनंद और उनकी पत्नी रजनीत मोंगा के घर किलकारी गूंजी है। कुछ समय पहले साहिल आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की थी कि वो जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। अब रजनीत ने एक बेटे को जन्‍म दिया है। शादी के 9 साल बाद साहिल और उनकी पत्नी माता- पिता बने हैं। 

दूल्‍हा बने 'ये जादू है जिन्न का' फेम एक्टर Vikram Singh Chauhan
वेबसीरीज बारिश और सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कोरोना के कारण वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को न बुला सके और विक्रम ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। अभिनेता विक्रम सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं और स्‍नेहा दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं। 

Anupamaa Update: शाह परिवार के सामने टूट जाएगी अनुपमा
अनुपमा लगातार टीआरपी में बाजी मार रहा है। जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा अपना घर देखकर काफी खुश हो जाती है। क्योंकि नये घर में स्वागत के लिए बा और पूरा परिवार होता है। हालांकि परिवार ने पूरी कोशिशें की, लेकिन अनुपमा को दिल तोड़ने वाली सच्चाई का पता चल गया है। वह अद्वैत से मिली, जिन्होंने उसे बताया कि वो इस स्थिति में भी उसके सकारात्मक होने की सराहना करते हैं। जब अनुपमा ने उनसे पूछा कि उसके साथ क्या गलत है? तो उसे पता चला कि उसके ओवरी में ट्यूमर है। अनुपमा काफी हैरान हो जाती है और सच सुनकर बेहोश हो जाती है।

Khatron Ke Khiladi 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट लीक
पिछले काफी वक्त से फैन्स यह जानने को बेचैन हैं कि आखिर 'खतरों के खिलाड़ी 11' में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स नजर आएंगे। लीक हुई ल‍िस्‍ट की मानें तो राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, अनुष्का सेन, सना सय्यद, अभिनव शुक्ला, महक चहल, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल और सनाया ईरानी नजर आएंगे। इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर