छोटे परदे पर TV सीरियल के सीक्वल का बोलबाला, कुबूल है-2 से ब्रह्मराक्षस-2 सहित कई हिट शो के आ रहे सेकेंड सीजन

Upcoming TV show sequels list: कई सुपरहिट टीवी शोज के मेकर्स सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। कुछ लॉन्च हो गए हैं तो कुछ की तैयारियां अभी जारी हैं। एक नजर टीवी सीरियल की सीजन 2 लिस्ट पर....

upcoming TV Serial Season 2 list From brahmarakshas 2 Qubool hai 2 to Nia Sharma Show
टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • इन दिनों ऑडियंस के लिए मेकर्स सीजन 2 लाने की खूब तैयारियों में जुटे हुए हैं।
  • कई सुपरहिट टीवी शोज के फैन्स के लिए मेकर्स सीजन 2 लेकर आ रहे हैं।
  • कुछ लगभग लॉन्च होने को तैयार हैं तो कुछ की तैयारियां अभी जारी हैं।

छोटे परदे पर एक फिर से दर्शकों के लिए नए टीवी शोज की कतार लगनी शुरू हो गई है। 2020 के अंत के साथ छोटे परदे पर इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शोज के साथ मोलकी, इमली जैसे कई टीवी सीरियल शुरू हो गए हैं। इतना ही नहीं हफ्ते भर पहले शुरू हुए टीवी शो इमली को तो दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। इस शो ने ऑनएयर होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है और टीआरपी रेटिंग लिस्ट में भी अपनी दावेदारी पेश कर दी है। वैसे इन दिनों ऑडियंस के लिए मेकर्स सीजन 2 लाने की खूब तैयारियों में जुटे हुए हैं। कई सुपरहिट टीवी शोज के फैन्स के लिए मेकर्स सीजन 2 लेकर आ रहे हैं। कुछ लगभग लॉन्च होने को तैयार हैं तो कुछ की तैयारियां अभी जारी हैं। तो आइए एक नजर डालें लॉन्च हो चुके और कुछ आने को तैयार टीवी सीरियल की सीजन 2 लिस्ट पर....

साथ निभाना साथिया 2
देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल एकबार फिर से साथ निभाना साथिया 2 लेकर लौटी हैं। छोटे परदे पर फिर से गोपी बहू और कोकिला मोदी की शानदार केमेस्ट्री दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। 19 अक्टूबर 2020 को लॉन्च हुए साथ निभाना साथिया 2 को भी दर्शक पहले की ही तरह खूब प्यार दे रहे हैं। टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' का पहला सीजन साल 2017 में ऑफ एयर हो गया था। लेकिन फैंस अभी भी 'साथ निभाना साथिया' देखना चाहते थे यही कारण रहा कि निर्माता 'साथ निभाना साथिया 2' लेकर आए हैं। 

कुबूल है 2.0
सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। टीवी शो कुबूल है से घर-घर जोया और असद के रूप में पहचान बनाने वाली ये जोड़ी फिर एकसाथ लौट रही है। कुबूल है का सीजन 2 आ रहा है। मेकर्स इस हिट शो का दूसरा पार्ट यानी कुबूल है-2 लाने की प्लानिंग में हैं लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है। इस बार कुबूल है ओटीटी मंच पर स्ट्रीम करेगा। इसमें कथित तौर पर एकदम नई कहानी दिखाई जाएगी। शो को फिलहाल Qubool Hai 2.0 टाइटल दिया गया है। करण और सुरभि का शो अगले साल यानि 2021 में फ्लोर पर होगा। 

ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं-2
ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं छोटे परदे पर टेलिकास्ट हुआ रोमांटिक ड्रामा सीरियल था। इस टीवी शो का साल 2017 में पहला सीजन प्रसारित किया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। इसकी कहानी दो अलग-अलग नेचर के लोगों की थी जो एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। बाद में इन्हीं के इर्द-गिर्द शो की कहानी घूमती है। अब मेकर्स ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं का सीजन 2 प्लान कर रहे हैं। खबर है कि इसे भी कुबूल है की तरह डिजिटल टेलिकास्ट किया जाएगा। हालांकि अभी कोरोना महामारी की वजह से इसकी ऑनएयर डेट निश्चित नहीं हो सकी है।

जमाई 2.0 सीजन-2
रवि दुबे और निया शर्मा स्टारर जमाई राजा सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शोज में से एक था। 2014 से 2017 तक टेलिकास्ट हुए इस शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। बाद में दर्शकों की भारी अपील पर इस शो को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जमाई 2.0 के साथ लॉन्च किया गया। इसे भी दर्शकों से समान रूप से प्यार और समर्थन मिला है। जमाई 2.0 हिट होने के बाद मेकर्स जमाई 2.0 सीजन-2 ला रहे हैं। इसमें भी निया शर्मा और रवि दुबे लीड रोल में हैं। दोनों ने नए सीजन की शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

इश्क में मरजावां-2
सीजन 2 की बात हो रही है तो भला इश्क में मरजावां सीरियल को कैसे भूला जा सकता है। जुलाई 2020 में ऑनएयर हुआ इस शो का दूसरा सीजन ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है। हैली शाह, राहुल सुधीर और विशाल विश्वकर्मा का रील लाइफ लव ट्रायंगल काफी एंटरटेनिंग है। इश्क में मरजावां का पहला सीजन 2017 में आया था और ये 2019 तक टेलिकास्ट हुआ था। सीजन-1 में निया शर्मा, अर्जुन बिजलानी और अलीशा पनवार में लीड रोल निभाया था। 

ब्रह्मराक्षस 2
अपने सीजन 2 को लेकर 'ब्रह्मराक्षस' भी खूब सुर्खियों में है। शो के निर्माताओं ने 22 नवंबर 2020 से ब्रह्मराक्षस 2 प्रसारित किया है। दूसरे सीजन के प्रीमियर ने दर्शकों में ब्रह्मराक्षस 2 के लिए एक्साइटमेंड बढ़ दी है। क्योंकि काफी टाइम से फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ब्रह्मराक्षस का पहला सीजन 2016 में प्रसारित हुआ था और दर्शकों के बीच एक जबरदस्त हिट शो साबित हुआ था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर