5 TV Show Spoiler: इमली के लिए आदित्य करेगा बगावत, जानें Anupama-गुम है किसी प्यार में सहित 5 TV शो के ट्विस्ट

TV Serials update Anupamaa, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, imlie: अनुपमा, गुम है किसी के प्‍यार में, इमली जैसे सीरियल्‍स में नए ट्विस्‍ट आने वाले हैं। अपकमिंग एपिसोड में आएंगे बड़े बदलाव।

TV show upcoming spoiler update ghum hai kisikey pyaar meiin To Anupamaa
टीवी शोज। 
मुख्य बातें
  • इमली के लिए आदित्य ने की बगावत
  • विराट-सई के बीच फिर आएगी पाखी
  • टीवी सीरियल्‍स में आएंगे नए ट्विस्‍ट

इमली के लिए आदित्य ने की बगावत
टीवी सीरियल इमली(Imlie) में अब बड़ा फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। अनु (ज्योति गौबा) ने वास्तव में आदित्य (गश्मीर महाजनी) के गुस्से को भड़काने के लिए बीज बोए हैं। जैसा कि हम जानते हैं, अनु, आदित्य और इमली (सुंबुल तौकीर) के सीक्रेट रिलेशन की खबर को आदित्य और इमली के परिवार को बताने से पहले ही खुलासा करने में सफल रही। त्रिपाठी परिवार के लिए यह खबर एक बड़े झटके के रूप में आएगी और वे इस तथ्य को पचा नहीं पाएंगे। परिवार इमली को अपनी बहू मानने से इंकार कर देगा। अब आने वाले एपिसोड में आदित्य बगावत करने वाला है। आदित्य, इमली को छोड़ने से इनकार करने को लेकर अपनी आवाज उठाएगा। वो अपने परिवार के आदेश का पालन करने से इंकार कर देगा। आदित्य, इमली के साथ रहना चाहेगा क्योंकि वह उससे प्यार करता है। इतना ही नहीं आदित्य विद्रोही मूड में कुर्सियां तोड़ देगा। घर में एक छोटी सी आग जलाकर आदित्य, इमली का हाथ पकड़कर सात फेरे लेगा और उससे दोबारा शादी करेगा। क्या आदित्य और इमली की हरकत को परिवार स्वीकार करेगा? देखना दिलचस्प होगा।

सीरत के पति की हो जाएगी मौत!
ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में चौहान (शहबाज खान) अपने बेटे रणवीर (करण कुंद्रा) के जीवन से सीरत (शिवांगी जोशी) को बाहर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि, चौहान के जीवन में भाग्य एक बड़े मोड़ के लिए रास्ता बना रहा है, ऐसा हमें लगता है। जल्द ही वह अपने जवान बेटे को खोने के कगार पर होंगे!! जी हां, ये रिश्ता क्या कहलाता है का ट्रैक धीरे-धीरे और लगातार रणवीर की मौत की ओर बढ़ रहा है। जैसा कि हम जानते हैं, रणवीर की सर्जरी हुई है और वह बीमार हैं। सीरत उसकी देखभाल कर रही है। जल्द ही उसे खून की खांसी होगी और खून की उल्टी होगी। यह उसके लिए बड़ा खतरा पैदा करेगा। ऐसा होते देख सब दंग रह जाएंगे। पहले एक बंजारन ने सीरत के भविष्य की भविष्यवाणी की थी कि उसे जीवन में कैसे उसका प्यार मिलेगा और जिसके नाम का पहला अक्षर के होगा। अब लगता है कि यही होने वाला है। किस्मत जल्द ही रणवीर को उसके प्यार सीरत से दूर कर देगी!!

अनुपमा के खिलाफ समर का इस्तेमाल करेगी काव्या
लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। पहले यह देखा गया था कि राखी, शाह परिवार से मिलने आती है क्योंकि उसे मिस्टर और मिसेज शाह वनराज-काव्या के बेरोजगार होने की खबर मिली है। अनुपमा और शाह परिवार के बाकी लोग हैरान हैं जबकि राखी को ड्रामा करना और मुफ्त में मनोरंजन का आनंद लेना पसंद है। अनुपमा को वनराज और काव्या दोनों पर दया आती है और वह उनके साथ सहानुभूति रखने की कोशिश करती है। जबकि स्वार्थी काव्या, अनुपमा को दोषी ठहराती है और उसे अपने जीवन में सभी बुरी और गलत चीजों के लिए जिम्मेदार बताती है। भले ही काव्या अनुपमा के बारे में बुरा बोलती है और उसे अपमानित करती है लेकिन अनुपमा केवल काव्या की परवाह करती है। राखी इस प्रकार अनुपमा की महानता वाले ड्रामे से नफरत करती है। इधर काव्या को अनुपमा के खिलाफ अपना नया मिशन मिला। हालांकि काव्या नहीं चाहती है कि वनराज ऐसा करे क्योंकि उसे डर है कि वो बिजनेस साझेदारी के माध्यम से अनुपमा के जीवन में वापस आ जाएगा। जब काव्या को पता चलता है कि समर को अनुपमा और वनराज की पार्टनरशिप पसंद नहीं है। अब काव्या, समर का इस्तेमाल करने का फैसला करती है। समर का कहना है कि उसी वनराज शाह ने अनुपमा के एक बार घुंघरू तोड़ दिए थे उसकी नृत्य प्रतिभा का अपमान किया था और उसे दूसरी महिला के लिए छोड़ दिया था। अब अनुपमा कैसे उसी वनराज की मदद कर सकती है।  काव्या अनुपमा के खिलाफ अपनी हताशा का इस्तेमाल करने के लिए समर को निशाना बनाएगी। काव्या का यह नया प्लान कितना खतरनाक होगा ये देखना दिलचस्प होगा।

विराट-सई के बीच फिर आएगी पाखी
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में विराट का सई के लिए प्यार का इजहार खराब होने वाला है। पाखी पहले से ही सई द्वारा भवानी, निनाद और ओंकार को उसकी धुन पर नचाने से नाराज है। इस बीच, जब विराट उसके लिए बर्थडे सरप्राइज प्लान करता है, तो पाखी का गुस्सा उबल जाता है। पाखी, विराट और सई को करीब आने देने के लिए तैयार नहीं है। जब उसे पता चलता है कि विराट, सई के लिए अपने प्रेम को स्वीकार करने की योजना बना रहा है तो पाखी किसी भी कीमत पर इस पार्टी को खराब करने की योजना बनाती है। पाखी, सई के जन्मदिन की पार्टी को बर्बाद करने की अपनी गंदी योजना के साथ तैयार है। जैसा कि पाखी, विराट के प्लान को बर्बाद करने के लिए केवल पार्टी पोपर बन जाती है। विराट ने काकू सहित सभी लोगों को पार्टी के लिए राजी कर लिया है। पाखी, सई के लिए विराट की स्पेशल पार्टी से नाखुश हो जाती है क्योंकि वह चाहती है कि विराट केवल उससे प्यार करे। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

दर्श करेगा अपने प्यार की तलाश
आपकी नजरों ने समझा में दर्श (विजयेंद्र कुमेरिया) अपनी आंखों की रोशनी वापस पाकर बहुत खुश होगा। वो नंदिनी (ऋचा राठौर) को देखने के लिए उत्सुक होगा। चार्मी (अदिति राठौर) दर्श के सामने आएगी और वह उसे नंदिनी मान लेगा। रावल चार्मी से अनुरोध करेंगे कि वह साथ खेलें और इस तथ्य को स्वीकार करें कि जब तक दर्श स्वास्थ्य के साथ बेहतर नहीं हो जाता, तब तक वह नंदिनी है। चार्मी, जो शोभित के बच्चे के साथ गर्भवती भी है, रावल के साथ सुरक्षित महसूस करेगी। चारों ओर खुशियों से दर्श के लिए जीवन बदल जाएगा। हालांकि, जब भी दर्श, नंदिनी (चार्मी) के पास जाएगा, तो उसे उससे वो पुरानी वाली वाइब नहीं मिलेगा। जब वो उसके पास होगा तो उसे प्यार का अहसास भी नहीं होगा। दर्श मन में यह सोचकर हैरान होगा कि नंदिनी के सामने होते हुए भी वो अपनी भावनाओं को खुलकर व्यक्त क्यों नहीं कर पाता है। दर्श इस समस्या से कैसे निपटेगा? क्या उसे पता चल पाएगा असली नंदिनी कौन है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर