Imlie का सिंदूर ड्रामा तो विराट-सई के बीच बड़ा राज, Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein सहित 5 शो में आ रहा रोमांचक मोड़

TV shows upcoming week spoiler update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV Shows TV Serial Update Spoiler Upcoming Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin to Anupama
टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • रणवीर और सीरत की अब होगी मुलाकात
  • शाह परिवार में गेस्ट बनीं अनुपमा
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर

देवयानी और पुलकित खोलेंगे सीक्रेट 
लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में कुछ दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। अब एपिसोड में देवयानी और पुलकित, चव्हाण परिवार में एंट्री लेंगे। दोनों एक चौंकाने वाला रहस्य खोलेंगे। विराट-सईं की लाइफ दिन-ब-दिन और कॉम्प्लीकेटेड होती जा रही है। पुलकित और देवयानी खुश हैं कि उनकी शादी हुई और उनके लिए सब कुछ अच्छा रहा। जबकि इधर भवानी, देवयानी के जीवन को बर्बाद करने और उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाकर सईं के जीवन को नरक बना रहा है। देवयानी और पुलकित जानते हैं कि सई इस स्थिति के बीच सफर कर रही है इस तरह वे उसके पास जाने का फैसला करते हैं। देवयानी और पुलकित चव्हाण परिवार में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हैं। पुलकित ने सईं से अपहरण वाले हिस्से के बारे में नहीं बताने के लिए कहा था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि विराट उनके परिवार की सच्चाई जानें। लेकिन अब वह खुद इसका खुलासा करते हैं।विराट यह जानने के बाद हैरान हो जाता है कि किस पर भरोसा करें। यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होगा अब।

रणवीर और सीरत की अब होगी मुलाकात
राजन शाही के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों को रोमांचक मोड़ से रूबरू कराया जा रहा है। जैसा कि अब तक देखा गया है कि रणवीर के उदयपुर आने के बारे में उनके परिवार को चौंकाने वाली खबर मिलती है क्योंकि उनके पिता उदयपुर से चुनाव लड़ रहे हैं। रणवीर शहर छोड़ने का फैसला करता है क्योंकि वह अपने परिवार का सामना करने के लिए तैयार नहीं है। दूसरी ओर, सीरत एकदम नायरा की तरह तैयार हो जाती है। कार्तिक, सीरट को शाही पारंपरिक अवतार में देखता है और दंग रह जाता है। अब, आने वाले एपिसोड में, परिवार पूजा के लिए मंदिर जाने का फैसला करता है। हालांकि, उनके जाने से पहले एक शानदार जश्न मनाया जाएगा, जिसमें सीरत और कार्तिक का एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस होगा। बाद में, वे मंदिर में पहुंचेंगे और उधर, रणवीर भी मंदिर पहुंचेगा। अब फाइनली सीरत और रणवीर की मुलाकात का वक्त आ चुका है। इतना ही नहीं, कहानी में अब आगे रिया, रणवीर के प्यार में पड़ती हुई नजर आएगी। 

शाह परिवार में गेस्ट बनीं अनुपमा
वनराज और अनुपमा ने जैसा सोचा था वैसा कुछ नहीं हुआ। काव्या ने तलाक की तारीख का खुलासा किया और परिवार की भावनाओं को आहत किया।वनराज रुकता नहीं है बल्कि अनुपमा का हाथ पकड़ शाह के घर में घुस जाता है। अनुपमा का ग्रह-प्रवेश निश्चित रूप से शाह परिवार के लिए खुशी लाता है लेकिन केवल थोड़े समय के लिए क्योंकि अनुपमा अब केवल एक गेस्ट है। बेचारी अनुपमा परिवार के साथ बिताने के लिए 2 दिन का समय पाकर खुद को असहाय महसूस करती है। तलाक की तारीख सिर पर है और वनराज, अनुपमा दोनों अपने-अपने संघर्षों से लड़ रहे हैं। वनराज और अनुपमा के पास अब सिर्फ 48 घंटों ही बाकी हैं।

इमली का सिंदूर ड्रामा
कहानी अनुसार, इमली प्रेस कॉन्फ्रेंस सफल हो जाती है और शादी के सवाल का चालाकी से जवाब देती है। आदित्य ने पहले दिन इमली को उसके कॉलेज छोड़ने का फैसला किया।मालिनी यह जानकर परेशान हो जाती है और आदित्य को कहती है कि वो उसे छोड़ देगी। लेकिन आदित्य पहले ही ऑफिस से हाफ डे ले चुका है। मालिनी तब और अधिक असुरक्षित हो जाती है जब वो इमली को आदित्य की घड़ी पहने देखती है और इसके बारे में उससे सवाल करती है। आदित्य और मालिनी के बीच मतभेद फिर से बढ़ रहे हैं क्योंकि मालिनी को अपना सामान इमली को गिफ्ट में देना पसंद नहीं है। मालिनी इस समय इमली के लिए आदित्य का कंसर्न बढ़ते देख रही हैं। आने वाले ट्रैक इमली अपनी हेयरलाइन पर सिंदूर लगाएंगी और इसे बालों से ढकेंगी। हालांकि, इमली को कॉलेज छोड़ने के दौरान, मालिनी सिंदूर को नोटिस करेगी और इसे लगाने के लिए हतोत्साहित करेगी। वह खुद इसे मिटा देने का फैसला करेगी। अब क्या इमली चुप रहेगी? कैसे इसबार इमली छुपाएगी सच्चाई? देखना दिलचस्प होगा। 

आलिया-तनु के बीच फंसी प्रज्ञा
कुमकुम भाग्य सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। आगामी एपिसोड में आलिया, प्रज्ञा को बताती हुई दिखाई देगी कि उसकी उपस्थिति ने अभी को हमेशा परेशानी में डाला है। तनु के फर्जी आरोप के कारण अभी गिरफ्तार हो जाता है। प्रज्ञा शॉक्ड रह जाती है कि तनु ने उससे कैसे बदला लिया। प्रज्ञा ने तनु के सामने हाथ जोड़ दिए और इस मामले को वापस लेने के लिए कहा है। लेकिन आलिया गुस्से में फट जाती है। आलिया, प्रज्ञा पर बरसेगी की उसकी वजब से अभी के साथ हर बात गलत होती है। उसकी मौजूदगी ही अभी को हमेशा परेशानी में डालती है। आलिया, प्रज्ञा पर अभी की गिरफ्तारी का आरोप लगाती है। अब प्रज्ञा कैसे आलिया और तनु से निपटेगी और कैसे चीजों को सही तरीके से पेश कर पाएगी? यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर