8 TV Serial Upcoming: 8 TV शो दिसंबर 2021 में हो रहे हैं ऑन एयर! धड़कन-ससुराल गेंदा फूल 2 से इस मोड़ से जाते हैं सहित जानें पूरी लिस्ट

8 TV Shows Upcoming Going To On Air in December 2021| ससुराल गेंदा फूल-2 ही नहीं दिसंबर 2021 में कई और नए सास-बहू ड्रामा, लव स्टोरी टीवी शोज भी ऑन एयर हो रहे हैं। जानें दिसंबर 2021 के अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट...

8 TV Shows sasural genda phool 2, 8 TV Shows aditi gupta dhadkan And kabhi kabhi ittefaq se, 8 TV Shows On Air in December 2021
दिसंबर 2021 में आ रहे ये टीवी सीरियल। 
मुख्य बातें
  • ससुराल गेंदा फूल-2 दिसंबर 2021 में लॉन्च के लिए है तैयार
  • अदिति गुप्ता दिसंबर में लेकर आ रही हैं टीवी सीरियल धड़कन
  • जानें दिसंबर 2021 के अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट

छोटे परदे का सुपरहिट सीरियल ससुराल गेंदा फूल जल्द ही अपने दूसरे सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने ससुराल गेंदा फूल 2 की घोषणा की थी और सीरियल का प्रोमो भी सामने आ चुका है जो कि फैंस को खूब पसंद आया है। ससुराल गेंदा फूल 2 के प्रोमो को देखने के बाद एक बात साफ हो चुकी है कि सुहाना ईशान को छोड़कर जा चुकी है। ऐसे में परिवार के लोग ईशान की दूसरी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। जय सोनी एकबार फिर से ईशान की भूमिका में नजर आ रहे हैं। जिसकी मुलाकात एक चुलबुली लड़की से होने वाली है। प्रोमो में शगुन शर्मा भी हैं, जो शो में एक नई एंट्री है।

सीरियल में जय-शगुन के अलावा अनीता कंवल, सुप्रिया पिलगांवकर, सूरज थापर, श्रुति उल्फत, जितेन लालवानी, शाम मशालकर, रश्मि सिंह, रागिनी खन्ना अहम भमिका में दिखेंगे। Sasural Genda Phool 2 जल्द ही स्टार भारत पर टेलिकास्ट होगा। दर्शक 7 दिसंबर, रात 8 बजे से शो को लुत्फ उठा पाएंगे। वैसे सिर्फ ससुराल गेंदा फूल-2 ही नहीं दिसंबर 2021 में कई और नए सास-बहू ड्रामा, लव स्टोरी टीवी शोज भी ऑन एयर हो रहे हैं। जानें दिसंबर 2021 के अपकमिंग टीवी शोज की लिस्ट...

धड़कन सीरियल
छोटे परदे पर जल्द ही मोस्ट अवेटेड सीरियल धड़कन भी शुरू होने वाला है। जिसकी कहानी एक महिला दीपिका के इर्द-गिर्द की होगी। मॉडर्न डे वर्किंग वुमन को अपने प्रोफेशनल लाइफ के लिए कीमत चुकानी पड़ी है। इन सारे बाधाओं को पार करके क्या दीपिका करेगी अपना सपना साकर? इस स्टोरी लाइन पर ये मेडिकल ड्रामा सीरियल धड़कन बेस्ड होगा। धड़कन सीरियल 6 दिसंबर से सोम-शुक्र रात 10 बजे सिर्फ सोनी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। डॉ. दीपिका के सफर में एक बड़ी चुनौती होंगे डॉ. विक्रांत है जिसका किरदार एक्टर रोहित पुरोहित निभा रहे हैं। वहीं डॉक्टर दीपिका का किरदार मशहूर एक्ट्रेस अदिति गुप्ता निभाने वाली हैं।

शार्क टैंक इंडिया शो
जल्द ही शार्क टैंक इंडिया शो छोटे पर शुरू हो रहा है। इस मंच पर भारत के उभरते उद्यमी लाने वाले हैं अपने आइडियाज शार्क के सामने और जिसका आइडिया होगा बेस्ट, वो करेंगे उसमें इनवेस्ट! शार्क टैंक इंडिया 20 दिसंबर से शुरू हो रहा है। ये शो सोम-शुक्र रात 9 बजे, सिर्फ सोनी पर प्रसारित होगा।

इस मोड़ से जाते हैं सीरियल
अपकमिंग टीवी शोज की फेहरिस्त में एक और सीरियल जुड़ चुका है। इस सीरियल का नाम इस मोड़ से जाते हैं... है जो कि जल्द जीटीवी पर शुरू हो रहा है। इस सीरियल की कहानी एक शादीशुदा कपल पर है। लड़की है सर्वगुण संपन्न और लड़का है एकदम हीरा, लेकिन पत्नी का पति से एक कदम आगे होना, क्या तोड़ दूंगा उनका रिश्ता? इस नई कहानी को Iss Mod Se Jaate Hain में दिखाया जाएगा। जो कि 6 दिसंबर से सोम-शनि, शाम 6:30 बजे आया करेगा। सीरियल में हितेश भारद्वाज और अक्षिता मुद्गल लीड रोल निभा रहे हैं। 

कभी कभी इत्तेफाक से सीरियल
जल्द ही स्टार प्लस पर नया शो कभी कभी इत्तेफाक से (Kabhie Kabhie Ittefaque Se) लॉन्च करने जा रहा है। येशा रूघानी और मनन जोशी इस सीरियल के प्रमुख किरदार में होंगे। इस फैमिली ड्रामा सीरियल की स्टारकास्ट काफी तगड़ी है। शो में डेलनाज ईरानी, ​​राजीव कुमार, निशिगंधा वाड, मेहुल निसार, यामिनी सिंह और सोनिया शर्मा अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। सीरियल मिड दिसंबर से ऑन एयर होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 

कसम-2 सीरियल 
छोटे परदे पर शुरू होने जा रहे शोज में कसम-2 सीरियल भी कतार में है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार कलर्स टीवी पर Kasam सीजन 2 के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। इसमें नए कलाकार होंगे, साथ ही सीरियल का टाइटल भी नया हो सकता है। शो दिसंबर एंड में या फिर जनवरी 2022 में ऑन एयर हो सकता है। 

इतना करो ना मुझे प्यार सीरियल
टेलीविजन सीरियल इतना करो ना मुझे प्यार भी जल्द ही नए सीजन के साथ वापसी करेगा। मेकर्स ने नए सीजन के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है। दिसंबर 2021 में इतना करो ना मुझे प्यार के मेकर्स इसे फ्लोर लाने की तैयार में हैं।

मुझसे शादी करोगे शो
टीवी रियलिटी स्टार रामिज़ किंग एक रियलिटी शो का निर्माण करने का प्लान बना रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi Karoge) होगा। जो कि कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में बड़ा बजट लगाने की चर्चा है मेकर्स जल्द इसे टेलिकास्ट करने की घोषणा करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर