एकता कपूर से नकुल मेहता की पत्नी और 11 महीने के बेटे तक, इन TV सितारों को हुआ कोरोना

TV Stars Covid 19 Positive News: COVID-19 के मामलों ने देश में तेजी से चारों ओर चिंता का माहौल बना दिया है। मनोरंजन इंडस्ट्री से अब तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं...

TV Stars Covid 19 Positive From nakuul mehta wife jankee parekh and 11 month old son To Ekta kapoor delnaaz irani
एकता कपूर और डेलनाज ईरानी। 
मुख्य बातें
  • अब एकता कपूर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
  • नकुल मेहता की पत्नी और बेटे को भी हुआ कोरोना।
  • इन टीवी कलाकारों को हुआ कोविड।

देश में तेजी से बढ़ रहे COVID-19 के मामलों ने चारों ओर चिंता का माहौल बना दिया है। मनोरंजन इंडस्ट्री से अब तक कई लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं अब एकता कपूर को भी पॉजिटिव पाया गया है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एकता कपूर ने सभी प्रशंसकों को सूचित किया है कि उनको कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अपने पोस्ट में एकता कपूर ने उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से टेस्ट कराने का अनुरोध किया है। 

एकता कपूर ने लिखा, 'सारी सावधानी बरतने के बावजूद मुझे कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया है। मैं ठीक हूं और मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि कृपया अपना परीक्षण करा लें। 

उनके पोस्ट करने के तुरंत बाद, टीवी इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने उनके जल्दी ठीक होने की विशेज भेजनी शुरू कर दी है। सुरभि चंदना, धीरज धूपर, दिव्या अग्रवाल, सायंतनी घोष, सना मकबुल, अली गोनी, हिना खान सहित कई अन्य लोगों ने एकता की पोस्ट पर कमेंट किया पर उनके 'जल्द स्वस्थ होने' की कामना की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ektarkapoor)

डेलनाज ईरानी भी हुईं कोरोना की शिकार
COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने वालों में एक नाम टीवी सेलिब्रिटी डेलनाज ईरानी का भी जुड़ गया है। जल्द ही कभी कभी इत्तेफाक से में नजर आने वालीं अभिनेत्री ने शनिवार को एक टेस्ट कराया था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डेलनाज ने बताया, 'मैं 30 दिसंबर तक शूटिंग कर रही थी और अगले दो दिनों के लिए छुट्टी पर थी। 31 दिसंबर को मैं कांपने लगी, तेज बुखार और शरीर में बहुत दर्द हो रहा था। पर्सी और मैंने एक टेस्ट से गुजरने का फैसला किया। सौभाग्य से, पर्सी की रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन मैं सकारात्मक था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@officialdelnaazirani)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@jank_ee)

नकुल मेहता की पत्नी और बेटे को हुआ कोरोना
टीवी एक्टर नकुल मेहता और जानकी पारेख का 11 महीने का बेटा सूफी भी इस महामारी की चपेट में आ गया है। नकुल मेहता ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। नकुल की पत्नी जानकी ने भी बताया कि बच्चे को आधी रात को अस्पताल में ले भर्ती किया गया। नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख मेहताने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मुझे कहीं न कहीं ये लगता था कि कोरोना जैसा वायरस हममें से ज्यादातर लोगों को पहले या बाद में चपेट में लेगा। मेरे 11 महीने के बेटे के संक्रमित होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया है। आपमें से कुछ लोगों को पता चला कि मेरे पति को दो हफ्ते पहले कोरोना हुआ था। इसके कुछ दिन बाद मुझमें भी कोरोना के लक्षण मिले हैं। मुझे लगा कि बहन की शादी में शामिल न होना सबसे खराब है। लेकिन, कोरोना ने बताया कि इससे बुरा भी हो सकता है। अस्पताल में अकेले बेटे को संभालते बुरी तरह थक गई थी। मुझे बिल्कुल भी अहसास नहीं था कि मुझे यह थकान इस कारण है क्योंकि मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं। हमने सुना है कि ओमाएक्रॉन का बड़ों पर असर कम है, लेकिन जिनके बच्चे हैं वह खास ख्याल रखें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर