TV Newsmakers: बिग बॉस के घर में मिलती थी शराब?, आसिम रियाज और सोनाली फोगाट सहित जानें TV सेलेब की बड़ी खबरें

12 March Top TV News in Hindi: 12 मार्च को टेलीविजन जगत के सेलेब्स और शोज से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर टेली जगत की चर्चित खबरों पर।

TV Top Hot Newsmakers Asim Riaz Sonali Phogat To Bigg boss Stars & Neha kakkar
टीवी सितारे। 
मुख्य बातें
  • आसिम रियाज को सबसे ज्यादा किया गया सर्च
  • सोनाली फोगाट का डांस वीडियो वायरल
  • नेहा कक्कड़ ने किया शादी में परफॉर्म 

हर दिन की तरह शुक्रवार, 12 मार्च को भी टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियों और स्टार्स को लेकर अहम खबरें सामने आई हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट से लेकर टीवी सीरियल्स के सेट तक से नई खबरें आई हैं। आइए यहां जानें आज यानी 12 मार्च की सेलेब्स से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें, जिनकी दिनभर चर्चा रही।

बिग बॉस कंटेस्टेंट को घर में शराब भी ऑफर की जाती थी?
देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर कई तरह की बातें कही जाती हैं। सुविधाओं से लेकर फीस तक, कई तरह की अटकलें लगाई जाती हैं। ऐसी एक खबर आई है कि बिग बॉस कंटेस्टेंट को घर में शराब भी ऑफर की जाती है। इन दावों में कितनी सच्चाई है, खुद सिंगर राहुल वैद्य ने इस बारे में बात की है। राहुल ने बताया है कि बिग बॉस के घर में कभी भी किसी को शराब नहीं दी गई है। सिंगर ने ये जरूर माना है कि कुछ कंटेस्टेंट की ऐसी मांग थी, लेकिन मेकर्स की तरफ से कभी भी उन्हें पूरा नहीं किया गया। राहुल ने बताया- कोई शराब नहीं मिलती है। हम तो बिना शराब के ही कई बार बिग बॉस में दिशा से भटक चुके हैं। अगर दे दी जाती तो स्थिति क्या ही होती, कुछ कंटेस्टेंट ने जरूर मांगी थी, लेकिन कभी मिली नहीं।

आसिम रियाज को सबसे ज्यादा किया गया सर्च
आसिम रियाज बिग बॉस 13 के दौरान घर-घर जाना पहचाना नाम बन गए। मॉडल आसिम रियाज को बिग बॉस से खूब पॉपुलैरिटी मिली और कड़ी मेहनत से वो सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहे। बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके झगड़े खूब सुर्खियों में रहे। अब, यह बताया जा रहा है कि असिम Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं। आसिम रियाज को Google सर्च लिस्ट में सबसे अधिक खोजे जाने वाली हस्ती में सबसे ऊपर रखा गया है। इतना ही नहीं इस लिस्ट में कई इंटरनेशनल स्टार्स भी हैं। रिपोर्टों के अनुसार, 4.8% लोग प्रति दिन आसिम को गूगल करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sonali_phogat_official)

सोनाली फोगाट का डांस वीडियो वायरल
बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। शो में सोनाली को जैस्मीन भसीन और अली गोनी के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करते हुए देखा गया था। अब जैस्मीन और अली के नए गाने पर सोनाली फोगाट ने अपना समर्थन दिया है। सोनाली ने उनके गाने पर डांस वीडियो बनाया है। वीडियो के बैकग्राउंड में जैस्मीन-अली का नया गाना 'तेरा सूट बड़ा टाइट' बज रहा है। इस वीडियो पर अली गोनी ने कमेंट भी किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@vindusingh)

नेहा कक्कड़ ने किया शादी में परफॉर्म 
बिग बॉस फेम विंदू दारा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एक शादी का है जिसमें नेहा कक्कड़ स्टेज परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है। वहीं उनके पति रोहनप्रीत सिंह डांस कर रहे हैं। इंडियन आइडल-12 की जज नेहा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। विंदू दारा सिंह ने इंस्टाग्राम पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के कई वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'रब ने बना जोड़ी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह'। कपल ने पिछले साल शादी की थी दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री फैन्स को खूब पसंद आती है। 

राजीव निगम का फेसबुक हैक
स्टैंड-अप कॉमेडियन राजीव निगम से जुड़ा नया मामला सामने आया है। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-2 का हिस्सा रहे राजीव निगम का फेसबुक अकाउंट 26 फरवरी को हैक कर लिया गया है। काफी कोशिशों के बाद अब राजीव निगम ने पुलिस से मदद मांगी है। कॉमेडियन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी राजीव निगम की फेसबुक अकाउंड हैक हो चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर