क्या कपिल शर्मा से नाराज हैं कॉमेडी नाइट्स... की बुआ, एक शर्त पर करना चाहती हैं कॉमेडियन के साथ काम 

Upasana Singh On Kapil Sharma: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस और कॉमेडियन उपासना सिंह ने अब जाकर चुप्पी तोड़ी है कि क्या उनके और कपिल शर्मा के बीच अनबन है या नहीं। 

Is There A Rift Between Upasana Singh And Kapil Sharma, Relation Between Upasana Singh And Kapil Sharma
Kapil Sharma And Upasana Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में काम करती थीं उपासना सिंह।
  • शो में बुआ के किरदार में नजर आती थीं उपासना सिंह। 
  • उड़ रही थीं कपिल और उपासना के बीच अनबन की खबरें। 

Is There A Rift Between Upasana Singh And Kapil Sharma: जानी-मानी एक्ट्रेस और कॉमेडियन उपासना सिंह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बुआ का किरदार निभाने के बाद एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई थीं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह छोटे पर्दे पर नजर नहीं आ रही हैं। वह कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अहम भूमिका निभाती थीं। जब कपिल शर्मा ने अपना चैनल चेंज कर दिया तब यह खबरें आ रही थीं कि उनके और कपिल शर्मा के बीच कोई अनबन हुई है। जिस पर बात करते हुए उपासना सिंह ने बताया कि उनके और कपिल शर्मा के बीच में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। 

उपासना सिंह ने बताया कि 'जब मैं बुआ का किरदार निभा रही थी, तब कपिल के साथ काम करना बहुत मजेदार था। बाद में उसने अपना शो खोल लिया और दूसरे चैनल पर चला गया। मैं दूसरे चैनल पर नहीं जा सकती थी क्योंकि मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और मुझे चैनल के साथ काम कंटिन्यू करना पड़ गया। मेरे और कपिल शर्मा के बीच कोई अनबन नहीं हुई है लेकिन लोग यह समझते हैं कि मैं उनके साथ काम करके खुश नहीं हूं।' उन्होंने कहा वह कपिल के साथ काम करना चाहती हैं लेकिन तभी जब उन्हें कोई अच्छा किरदार मिलेगा। 

Also Read: Smart Jodi Firt Episode Review: इश्क की गहराइयों में डूबे नजर आए स्मार्ट जोड़ी के कंटेस्टेंट्स, जानें कैसा है यह शो

Also Read: Lock Upp Review: 5 पॉइंट में जानें लॉक अप के पहले एपिसोड का रिव्यू, शिवम-सिद्धार्थ में हुई हाथापाई तो ये कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

उपासना सिंह ने इसके साथ यह कहा कि 'कपिल एक बहुत अच्छे इंसान हैं और उन्होंने मेरी पंजाबी फिल्म के लिए वॉइस ओवर भी दिया था। वह जब भी मेरे लिए कुछ अच्छा सोचेंगे मैं जरूर उनके साथ काम करूंगी। वह जानते हैं कि मैं उसके शो पर उसके लिए कुछ भी नहीं करूंगी।' इस बातचीत के दौरान उपासना ने यह भी बताया था कि वह कपिल शर्मा से आए दिन बात कहती रहती हैं। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि कपिल शर्मा उनके लिए जरूर ऐसा रोल लिखेंगे जो उनके टैलेंट को जस्टीफाई करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर