उर्फी जावेद की बोल्ड ब्रालेट ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरा के सामने हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Urfi Javed Wardrobe Malfunction: अपने बोल्ड अवतार से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। इस वजह से एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा।

Urfi Javed Bralette Dress Cheated Her, Urfi Javed Wardrobe Malfunction,
उर्फी जावेद  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उर्फी जावेद की तस्वीरें।
  • ब्लैक ब्रालेट ड्रेस में एक्ट्रेस दे रही थीं पोज।
  • ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं उर्फी। 

Urfi Javed Suffered Wardrobe Malfunction: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने कातिलाना अंदाज से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। जबसे उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से बाहर आई हैं तब से वह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उर्फी जावेद की बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं जिनकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। कई बार ऐसा हुआ है जब ट्रोल होने के साथ एक्ट्रेस को भद्दे कमेंट भी सुनने पड़ते हैं। बोल्ड ड्रेस की वजह से कई बार उर्फी जावेद ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। एक बार फिर उर्फी जावेद को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा जिसकी वजह से वह‌ उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं (Urfi Javed Wardrobe Malfunction)।

कातिलाना पोज दे रही थीं उर्फी जावेद

हाल ही में टीवी की पॉपुलर अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की यह तस्वीरें तहलका मचा रही हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने काले रंग की ब्रालेट ड्रेस पहनी है। इसे उन्होंने काले रंग के स्कर्ट के साथ पेयर किया है। उर्फी जावेद का यह ब्रालेट ड्रेस इतना छोटा है कि इस ड्रेस के नीचे से उनका ब्रेस्ट स्टीकर पैड साफ साफ नजर आ रहा है (Urfi Javed Oops Moment)। ब्रेस्ट स्टीकर पैड दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर अदाकारा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है (Urfi Javed Gets Brutally Trolled)। 

Also Read: बॉलीवुड के आईकॉनिक सॉन्ग में निया शर्मा ने लगाया देसी तड़का, एक्ट्रेस की अदाओं से चली लोगों के दिलों पर छुरियां 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urrfii (@urf7i)

Also Read: उर्फी जावेद को इस बोल्ड बला ने दी मात, मुंबई की सड़कों पर हुस्न का जलवा बिखेरना साक्षी चोपड़ा पर पड़ा भारी 

उर्फी जावेद आए दिन अपनी ड्रेस के साथ कोई ना कोई नया एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कुछ एक्सपेरिमेंट उर्फी जावेद पर भारी पड़ जाते हैं क्योंकि इनकी वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। इस बार भी ठीक ऐसा ही हुआ। फोटोशूट करवाते समय एक्ट्रेस के ब्रालेट ड्रेस के नीचे से उनका ब्रेस्ट स्टीकर पैड झलक रहा था। जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर