Urfi Javed ने पूल से निकल कर दिया ऐसा पोज, ट्रोल्स ने पूछा- बॉडी दिखाना हॉबी है क्या 

Urfi Javed Gets Trolled: टीवी अदाकारा उर्फी जावेद फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं जिन्हें देखकर लोग अपना सिर पटकने लगे। 

Urfi Javed gets trolled for wearing blue bikini, urfi javed shared her bold photos in blue bikini
Urfi Javed  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने पूल से निकलते हुए दिया हॉट पोज।
  • ब्लू बिकिनी में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद।
  • बोल्ड फोटोज के लिए सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल। ‌

Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Posing In Blue Bikini: छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। टीवी एक्ट्रेस अपने इंस्टा हैंडल (Urfi Javed Instagram) पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिन्हें देखकर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ जाता है। कई बार उर्फी जावेद ऐसे अजीबोगरीब कपड़े पहन लेती हैं जिनकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब किरकिरी हो जाती है। लेकिन हाल ही में उर्फी जावेद ने जो तस्वीर साझा की है उसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पटकना शुरू कर दिया। अदाकारा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी हॉट फोटोज शेयर (Urfi Javed Hot Photos) की हैं जिनकी वजह से वह ट्रोल हो रही हैं। 

उर्फी जावेद बनीं बिकिनी बेब्स

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं (Urfi Javed Bikini Pictures)। उर्फी जावेद द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह पूल से निकलते हुए हॉट पोज दे रही हैं। उर्फी जावेद ने नीले रंग की बिकिनी पहनी है जिसमें वह अपनी टोंड बॉडी फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। कई लोग इमोजी शेयर करते हुए एक्ट्रेस की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं बहुत सारे लोग उन्हें सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस और ऑसम जैसे शब्दों का इस्तेमाल करके उन्हें कॉन्प्लीमेंट दे रहे हैं। 

Also Read: लोलिता भाभी ने अपनी फोटोज से हाई किया सोशल मीडिया का पारा, हॉटनेस ऐसी कि आहें भरने लगे फैंस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urrfii (@urf7i)

Also Read: नम्रता मल्ला ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, कभी बिकनी पहन तो कभी जलपरी बन पानी में लगाई आग

उर्फी जावेद हो गईं ट्रोल

एक तरफ जहां उर्फी जावेद के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी जावेद को इस अवतार में देख कर अपना सिर पटक रहे हैं। ‌बोल्ड फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर टीवी एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यह कह दिया कि- बॉडी दिखाना हॉबी है क्या तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा 'फाइनली बिना फटे हुए कपड़ों में।' एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि 'आप नहाते हुए भी मेकअप करते हो क्या।' बोल्ड तस्वीरें शेयर करने की वजह से एक बार फिर उर्फी जावेद सुर्खियों में छा गई हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर