ऐसा क्या हुआ जो फोटोग्राफर्स पर भड़क गईं उर्फी जावेद? बोलीं- 'जाकर अपनी गर्लफ्रेंड और मां- बहनों के...'

Urfi Javed Gets Angry: उर्फी जावेद अक्सर हंसती और मजाक करती हुई नजर आती हैं लेकिन हाल ही में ऐसा क्या हुआ जो वो नाराज हो गईं और फोटोग्राफर्स पर चिल्लाने लगीं? जानें।

Urfi Javed
Urfi Javed 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद पैपराजी पर क्यों भड़कीं?
  • पैपराजी ने उर्फी के कपड़ों पर किया था ऐसा कमेंट।
  • उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

बिग बॉस ओटीटी 1 में नजर आईं उर्फी जावेद आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं और वजह होती हैं उनकी ड्रेसेस। वो अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं और कई बार अपने स्टाइल के चलते ट्रोल होती हैं। उर्फी को ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता और वो वही करती हैं, जो उन्हें अच्छा लगता है। अक्सर मीडिया के सामने हंसती और मजाक करती नजर आने वाली उर्फी हाल ही में भड़क गईं। 

Also Read: ट्रांसपेरेंट पन्नी पर फूल लगाकर उर्फी जावेद ने बनाया अपना टॉप, फैन ने कहा - 'ये मेरे बुके वाले फूल हैं'

उर्फी जावेद ने ऐसे निकाला गुस्सा

उर्फी हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं और इस दौरान वो ग्रीन कलर की बैकलेस शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं। इस दौरान किसी ने उनके कपड़ों को लेकर कमेंट कर दिया जिसके बाद वो पैपराजी पर भड़की नजर आईं। उर्फी गुस्से में चिल्लाते हुए कहती हैं, 'मैं यहां इसलिए नहीं आई हूं। प्लीज। तुम्हें अगर कपड़ों पर कमेंट करना है ना तो अपनी गर्लफ्रेंड और अपनी मां बहन के घर पर जाकर करो। मेरे कपड़ों पर कोई कमेंट नहीं करेगा आज के बाद। किसी की तरफ से अब एक भी कमेंट आया तो मैं सहन नहीं करूंगी। मैं आप लोगों को इतनी इज्जत देती हूं और मुझे वापस ये मिल रहा है? प्लीज।' इसके बाद उर्फी कहती हैं, 'जब मैं झलक में आई थी, तुम में से कोई एक बंदा कमेंट कर रहा है कि आज ढंग के कपड़े पहनकर आई है। '  

लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

उर्फी का ये लुक देखकर लोग उन्हें एक बार फिर ट्रोल कर रहे हैं। इस ग्रीन बैकलेस ड्रेस के साथ उनके सिर पर कपड़ा है। एक यूजर ने कमेंट किया कि कपड़े चाहे कम हों लेकिन सिर पर पल्लू जरूरी है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कितनी गरीब है बेचारी? तो एक ने लिखा कि कोई इस तरह की ड्रेस पहनकर कहीं भी कैसे जा सकता है? एक यूजर ने लिखा कितनी संस्कारी है सिर पर पल्लू डाले हुए है। वहीं उर्फी के फैंस की भी कमी नहीं है जो उनके स्टाइल और कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं। 

Also Read: उर्फी जावेद ने दस्तानों से बनाई बोल्ड ब्रा, ये स्टाइल देख फैंस के उड़े होश

कौन हैं उर्फी जावेद

मालूम हो कि उर्फी जावेद को बिग बॉस ओटीटी 1 से पहचान मिली। इससे पहले वो कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2016 में टीवी सीरियल बड़े भईया की दुल्हनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने अवनी पंत का रोल प्ले किया था। इसके बाद वो छाया के रोल में चंद्र नंदिनी में नजर आई। उन्होंने शो मेरी दुर्गा में आरती का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां और टीवी शो डायन में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर