Urfi Javed New Dress: उर्फी ने 10 मिनट में बोरी से बनाई इतनी खूबसूरत ड्रेस, जमकर तारीफ कर रहे फैंस

Urfi Javed New Dress: अपने स्टाइल एक्सपेरिमेंट के चलते चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर खबरों में आ गई हैं। उर्फी ने बोरी से इतनी खूबसूरत ड्रेस बनाई कि फैंस उनकी लगातार तारीफ कर रहे हैं।

Urfi Javed
Urfi Javed   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने बोरी से बनाई खूबसूरत ड्रेस।
  • उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो।
  • उर्फी की ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे फैंस।

Urfi Javed New Dress: बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में नजर आने वाली उर्फी जावेद शो के बाद से लगातार चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इनके चलते चर्चा में आ जाती हैं। वो कभी जुराब (सॉक्स) से टॉप बनाती हैं तो कभी दस्तानों से बना टॉप पहने नजर आती हैं। उर्फी को अक्सर उनके ड्रेसिंग स्टाइल के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है, हालांकि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। 

Also Read: उर्फी जावेद ने दस्तानों से बनाई बोल्ड ब्रा, ये स्टाइल देख फैंस के उड़े होश

बोरी से बनाई खूबसरत ड्रेस

उर्फी अब एक बार फिर से अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने बोरी से ड्रेस बनाई। उन्होंने बोरी से क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाई जिसमें साइड कट है।  उर्फी ने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, 'बोरी या ड्रेस? क्या। बोरी से केवल 10 मिनट में ये ड्रेस बनाई।' उर्फी की ये ड्रेस फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Uorfi (@urf7i)

जमकर तारीफ कर रहे फैंस

जहां उर्फी अक्सर अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल होती हैं वहीं फैंस को उनकी बोरी से बनी ये ड्रेस पसंद आ रही है। फैंस ने उर्फी की इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, 'अमेजिंग ड्रेस उर्फी' तो किसी ने लिखा, 'ये ड्रेस खूबसूरत है'। इसके अलावा ज्यादातर फैंस ने हार्ट इमोजी बनाते हुए वीडियो पर कमेंट किया। तो वहीं कुछ ने उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ की। यूजर्स कमेंट कर खुद को उर्फी का बड़ा फैन भी बता रहे हैं। इस दौरान वो हाई पोनीटेल बनाए मिनिमल मेकअप में दिख रही हैं। 

दस्तानों से बनाया था खास टॉप

इससे पहले हाल ही में उर्फी ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाते हुए दस्तानों (ग्लव्स) से ब्रा स्टाइल टॉप बनाया था। उर्फी ने एक रिंग की मदद से दोनों ग्लव्स का टॉप बनाया था। इसे इस तरह डिजाइन किया गया था जिसे देखकर लगता है कि हाथों से रिंग को पकड़ा हुआ है। इस टॉप के साथ उन्होंने ब्लैक कलर की स्कर्ट की स्कर्ट पहनी थी। इस लुक के चलते भी उर्फी चर्चा में आ गई थीं। 

Also Read: उर्फी जावेद ने पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, समंदर किनारे बिना अंडरगारमेंट पहने शेयर की वीडियो

कौन हैं उर्फी जावेद

मालूम हो कि उर्फी ने साल 2016 में टीवी सीरियल बड़े भईया की दुल्हनिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने अवनी पंत का रोल प्ले किया था। इसके बाद वो छाया के रोल में चंद्र नंदिनी में नजर आई। उन्होंने शो मेरी दुर्गा में आरती का किरदार निभाया था। इसके अलावा वो सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां और टीवी शो डायन में काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर