पैंट का बटन खोलकर एयरपोर्ट पहुंच गईं Urfi Javed, ट्रोलर्स ने कहा 'बेशर्म'

Urfi Javed trolled: बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद अपने अजीबो गरीब फैंशन सेंस की वजह से चर्चाओं में हैं। आजकल वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

Urfi Javed , Urfi Javed airport look
Urfi Javed   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद की ड्रेसिंग का बना मजाक
  • लोगों ने अदाकारा को सुनाई खरी खोटी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीरें

Urfi Javed airport look: 'बिग बॉस ओटीटी' के घर से बेघर होने के बाद से उर्फी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अपने कपड़ों को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं। हाल ही में उनके नए एयरपोर्ट लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। जिसकी वजह से वह फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'लोग आजकल ज्यादा क्रेजी हो रहे हैं, पब्लिसिटी के लिए कुछ भी'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urfi (@urf7i)

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बटन लगा लेटी तो कोई आफत आ जाती क्या'। एक अन्य यूजर ने उन्‍हें 'बेशर्म' तक कह दिया। इतना ही नहीं यूजर ने उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Urfi (@urf7i)

इससे पहले भी उर्फी अपने बेतुके ड्रेसिंग के लिए ट्रोल हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्‍हें हल्के बैंगनी रंग की पैंट के साथ बैंगनी रंग की ब्रालेट पहने देखा गया था। मोजे से बनी इस टॉप की वजह से वह काफी चर्चाओं में आ गईं थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर