आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' को सपोर्ट करना अमिताभ को पड़ा भारी, यूजर्स ने किया KBC के बायकॉट का ऐलान

Users Demand Boycott KBC after Amitabh Bachchan supports Laal Singh Chaddha: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को केबीसी 14 के मंच पर आमिर खान को बुलाना और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सपोर्ट करना भारी पड़ गया।

Amitabh Bachchan supports Laal Singh Chaddha
Amitabh Bachchan supports Laal Singh Chaddha 
मुख्य बातें
  • आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जबरदस्त विरोध हो रहा है।
  • केबीसी 14 के पहले एपिसोड में अपनी फिल्म का प्रचार करने आएंगे आमिर खान।
  • अमिताभ बच्चन को केबीसी 14 के मंच पर आमिर खान को बुलाना भारी पड़ गया।

Users Demand Boycott KBC 14: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीजन (केबीसी 14) के साथ वापस आ रहे हैं। इस नए सीजन के पहले एपिसोड का प्रोमो जारी हो गया है। केबीसी 14 के पहले एपिसोड के प्रोमो में हॉट सीट पर बॉलीवुड के परफेक्शिनिस्ट आमिर खान बैठे नजर आ रहे हैं। आमिर खान अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के प्रोमोशन के लिए पहुंचे थे जोकि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

जैसे ही यह प्रोमो वायरल हुआ तो इंटरनेट यूजर्स ने अमिताभ बच्चन को निशाने पर ले लिया और केबीसी के बहिष्कार की मांग शुरू कर दी। अमिताभ बच्चन को केबीसी 14 के मंच पर आमिर खान को बुलाना और उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को सपोर्ट करना भारी पड़ गया। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' का भारी विरोध हो रहा है।

Also Read: बायकॉट की मांग के बीच कैसी कमाई करेगी 'लाल सिंह चड्ढा', 'शमशेरा' जैसा ना हो आमिर की फिल्म का हाल

बता दें कि सोशल मीडिया पर हैशटैग #BoyCottLaalSinghChaddha ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान की फिल्म पीके में हिंदू देवी-देवताओं के अपमान, शिवलिंग पर दूध अर्पित करने के मामले में बयान देने, एक्स वाइफ किरण राव के देश के प्रति विवादित टिप्पणी, नेपोटिज्म दिए गए करीना कपूर के बयान की वजह से इस फिल्म का विरोध हो रहा है। आमिर खान और करीना कपूर ने आकर सफाई भी दी है लेकिन फैंस इस फिल्म को फ्लॉप कराने की धमकी दे रहे हैं। 

ऐसे में जब अमिताभ बच्चन ने केबीसी 14 के एपिसोड में आमिर खान को हॉट सीट पर बिठाया तो वह भी गुस्से का शिकार हो गए। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- अमिताभ बच्चन ने लाल सिंह चड्ढा हिट करवाने की जिम्मेदारी ली है ,अब KBC फ्लॉप कराने की जिम्मेदारी हम सनातनी लेते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- दीवार का अमिताभ बच्चन नास्तिक है और वो भगवान का प्रसाद तक नहीं खाना चाहता है, लेकिन 786 लिखे हुए बिल्ले को हमेशा अपनी जेब में रखता है और वो बिल्ला भी बार बार अमिताभ बच्चन की जान बचाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर