Tinaa Datta Photo: शिमरी स्विमसूट में टीना दत्ता का दिखा हॉट अवतार, 'उतरन' की इच्छा बनकर हुईं थीं मशहूर

Tinaa Datta Viral Photo: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने हाल ही में एक हॉट तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस शिमरी स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

Tinaa Dattaa
Tinaa Dattaa 
मुख्य बातें
  • टीना दत्ता ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है।
  • उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं।
  • उतरन में उनके अपोजिट रश्मि देसाई मुख्य भूमिका नजर आईं थीं।

छोटे पर्दे की 'इच्छा' यानी टीना दत्ता ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। टीना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। टीवी स्टार्स के अलावा फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। टीना टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।

हाल ही में उतरन एक्ट्रेस टीना दत्ता ने फेयरी टिंकर बेल के रूप में फोटोशूट करवाया है। उनकी ये तस्वीर एक कैलेंडर शूट के लिए हैं। इस तस्वीर में टीना काफी हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। शिमरी कटआउटस्विम सूट में टिना टिंकर बेल बन पोज दे रही हैं।

इस दौरान उन्होंने टिंकर बेल की तरह विंग्स भी कैरी किया है। उनके इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। अक्सर ट्रैडिशनल लुक से लोगों का दिल जीतने वाली टीना का ये हॉट लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

 

उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने ओएमजी कमेंट किया है। इसके अलावा बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े ने कमेंट में लिखा कि ये तस्वीर तुम्हारी अब मेरी पसंसदीदा तस्वीर बन गई है। इसके अलावा कई टीवी स्टार्स लगातार कमेंट कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Tinzi (@dattaatinaa) on

 

वर्क फ्रंट की बात करें एक्ट्रेस आखिरी बार एकता कपूर का टीवी सीरियल  डायन में नजर आईं थी। इसके अलावा वो कर्मफल दाता शनी में भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर