Bigg Boss 15 में हो सकती है 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता की एंट्री! सोशल मीडिया पोस्ट में मिला इशारा

कई बिग बॉस सीजन का हिस्सा रह चुके विकास गुप्ता एक बार फिर बिग बॉस 15 के तहत घर में प्रवेश कर सकते हैं। चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के बाद बिग बॉस में जाने वाले वह अगले प्रतियोगी हो सकते हैं।

Vikas Gupta to be in Bigg Boss 15
विकास गुप्ता  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता हो सकते हैं बिग बॉस 15 के घर में नई एंट्री
  • इससे पहले सीजन 11, 13 और 14 का हिस्सा रहे चुके हैं विकास
  • बिग बॉस 11 में मास्टरमाइंड के नाम से मशहूर हुए थे प्रतियोगी

मुंबई: 'बिग बॉस 15' के मेकर्स निश्चित रूप से घर में चीजों को मसाला देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जैसा कि घर के सदस्य दर्शकों का मनोरंजन करने में विफल रहे हैं, वे इसे और अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाने के लिए शो में चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स लाए हैं। हाल ही में बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और राखी सावंत ने प्रतियोगियों को चुनौती देने के लिए घर में प्रवेश किया था। गौरतलब है कि राखी के पति रितेश भी इस सीजन में नजर आए और शो में और 'मसाला' जोड़ने के लिए, विकास गुप्ता कथित तौर पर BB15 में प्रवेश कर सकते हैं।

सीजन 11, 13 और 14 का हिस्सा रह चुके विकास के नए वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में प्रवेश करने की अटकलें हैं। उनके पोस्ट पर रोहन मेहरा की टिप्पणी के साथ उनकी एंट्री के बारे में अटकलें शुरू हो गईं। विकास ने अपनी और रोहन की विशेषता वाला एक वीडियो साझा किया और लिखा, 'दयालु बनो और बदलो।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेहरा के कमेंट ने इस पोस्ट में सबका ध्यान खींचा। अभिनेता ने कमेंट किया, 'बिग बॉस सीजन 15 के लिए बधाई भाई। इस साल भी आपको वाइल्ड कार्ड के रूप में देखने के लिए इंतजार है।' हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। गौरतलब है कि घर में प्रवेश करने से पहले करण कुंद्रा ने कहा था कि अगर मौका दिया गया तो वह विकास गुप्ता को अपने साथ ले जाना चाहेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कहने की जरूरत नहीं है कि विकास गुप्ता के बिग बॉस 15 में प्रवेश करने की खबर ने सभी को काफी उत्साहित कर दिया है! बीते समय में बिग बॉस के अंदर उन्हें मास्टमाइंड का नाम दिया जाता रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर