Vikas Gupta का Instagram अकाउंट हुआ क्रैश, लोगों से की कमेंट नहीं करने की अपील

Vikas Gupta Instagram Account: बिग बॉस से चर्चा में आए विकास गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट क्रैश होने की खबर सामने आई है, जिसके बाद उनके अकाउंट से पुरानी सभी पोस्ट हटने की संभावना है।

Vikas Gupta Instagram account crash
विकास गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ क्रैश  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विकास गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक
  • लोगों से की ध्यान न देने और कमेंट नहीं करने की अपील
  • खोनी पड़ सकती हैं पुरानी सभी पोस्ट, फिर से करनी पड़ सकती है शुरुआत

मुंबई: टेलीविजन के जाने माने चेहरे और बिग बॉस का हिस्सा रह चुके विकास गुप्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट कुछ वजहों से क्रैश हो गया है। उनका अकाउंट प्राइवेट किया गया है और उनके सभी पोस्ट हटा दिए गए हैं। विकास के इंस्टा बायो में एक मैसेज लिखा हुआ है जिसमें लिखा है, 'स्टेप 2 अपने इंस्टा को क्लीन करें और टेस्ट पोस्ट को छोड़कर सभी पोस्ट हटा दें और टेस्ट पोस्ट 2 - इंस्टाग्राम डालने से पहले अपने अकाउंट को प्राइवेट मोड में डाल दें।' खैर इससे पता चलता है कि विकास के इंस्टाग्राम फीड में अब उनके पिछले पोस्ट नहीं दिखेंगे और वह नए सिरे से शुरू करेंगे।

ट्विटर पर पर इस बारे में बात करते हुए बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने स्पष्टीकरण जारी किया, जिसमें लोगों से उनकी पोस्ट पर टिप्पणी न करने की अपील की गई थी। आप फैंस की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि क्या वह अपने अकाउंट को फिर से रिकवर कर पाते हैं या फिर उन्हें नई शुरुआत करनी पड़ेगी। मौजूद समय में विकास इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.3 मिलियन फॉलोवर्स मौजूद हैं। यहां, विकास के ट्वीट्स और उनके इंस्टाग्राम पर मौजूदा स्थिति का स्क्रीनशॉट देख सकते हैं।

Vikas Gupta Instagram Account

पार्थ समथान के साथ बायसेक्सुअल रिश्ते को लेकर चर्चा में रहे थे विकास गुप्ता:
विकास गुप्ता बीते समय में कई वजहों से सुर्खियों में रहे हैं। सबसे पहले, वह पार्थ समथान और शिल्पा शिंदे के साथ उनके टकराव पर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। उन्होंने अपने जीवन को 'नरक' बनाने के लिए इन लोगों को दोषी ठहराया था। बाद में, वह हायसेक्सुअल की चर्चा को लेकर सामने आए और खुले तौर पर पार्थ के साथ एक समय में एक रिश्ते में होने की बात स्वीकार की। विकास के बयानों के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और पार्थ के फैंस के बीच बहस छेड़ दी थी।

हालांकि, कुछ दिनों पहले पार्थ COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने तुरंत बाद, विकास ने एक गुप्त पोस्ट पोस्ट करते हुए कहा, 'यह बहुत स्वार्थी बात है, क्योंकि आप युवा हैं और कोरोना से आपकी मौत नहीं होगी इसका मतलब ये नहीं है कि आप दूसरों के जीवन को भी खतरे में डालें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर