Wagle Ki Duniya के फैंस के लिए खुशखबरी, शो में अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर की वापसी

Wagle Ki Duniya Anjan Srivastav and Bharti Achrekar come back: वागले की दुनिया टीवी शो के फैंस के लिए खुशखबरी है। शो में दो पुराने कलाकारों की वापसी हो रही है।

Wagle Ki Duniya
वागले की दुनिया 
मुख्य बातें
  • वागले की दुनिया टीवी शो में हुई 2 कलाकारों की वापसी।
  • जेडी मजेठिया वर्तमान में सिलवासा में कर रहे शो की शूटिंग।
  • लगातार फैंस को मिल रहे सीरियल के नए एपिसोड, अब होंगे और भी मजेदार।

मुंबई: दर्शकों को 'वागले की दुनिया' शो में सीनियर वैगल्स की फैंस को काफी याद आ रही थी। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि अंजन श्रीवास्तव और भारती आचरेकर, 'सीनियर वैगल्स' की भूमिका के साथ शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जेडी मजेठिया वर्तमान में सिलवासा में शो की शूटिंग कर रहे हैं और वागले की दुनिया के दर्शकों को नए एपिसोड देना जारी रखे हुए हैं।

जेडी मजेठिया ने कहा, 'हम अभी भी यहां सिलवासा में शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन निश्चित रूप से हम 12 घंटे की छूट हो जाने पर हम मुंबई लौट आएंगे और मैं बहुत आशान्वित हूं, जिस तरह से मुंबई की स्थिति सुधर रही है, सरकार हमें लंबे समय तक शूट करने के लिए अनुमति दे सकती है।'

इससे पहले, अनुभवी अभिनेता अंजन श्रीवास्तव ने कहा था कि वह काम करने के लिए तैयार हैं लेकिन उनके निर्माता महामारी के कारण चिंतित थे। उन्हें अपने प्रशंसकों से मैसेज मिल रहे हैं जो उन्हें और भारती आचरेकर को टीवी पर वापस देखने के लिए उत्सुक हैं।

इससे पहले, ईटाइम्स टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, अंजन ने कहा था, 'उन्होंने मुझे घर पर बांध दिया है, हालांकि मैं काम करने के लिए तैयार हूं और मुझे वागले की दुनिया के लोगों और प्रशंसकों से संदेश मिल रहे हैं जो मुझे शो में फिर से देखना चाहते हैं। लेकिन मेरे निर्माता मेरे बारे में चिंतित हैं। वे कम से कम कास्ट और क्रू के साथ सिलवासा में बायो बबल में शूटिंग कर रहे हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर