[VIDEO] The Kapil Sharma Show में अरशद वारसी की कॉमेडी, बच्चा यादव की बात का दिया ऐसा मजेदार जवाब

The Kapil Sharma Show Durgamati Star Cast Episode: द कपिल शर्मा शो के ताजा एपिसोड में फिल्म दुर्गामती के प्रमोशन के लिए भूमि पेडनेकर, अरशद वारसी, माही गिल और करण कपाड़िया मेहमान बनकर पहुंचे।

Arshad Warsi The Kapil Sharma Show
द कपिल शर्मा शो में अरशद वारसी 
मुख्य बातें
  • प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंची फिल्म दुर्गामती की स्टार कास्ट, जमकर की मस्ती
  • कपिल का अरशद से दिलचस्प सवाल- लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो ईएमआई कैसे चुकाईं
  • भूतिया घर पर बच्चा यादव की बात का अरशद वारसी ने दिया दिलचस्प जवाब

मुंबई: भूमि पेडनेकर, अरशद वारसी, माही गिल और करण कपाड़िया शनिवार रात द कपिल शर्मा शो के सेट पर मस्ती करते नजर आए। स्टार कास्ट फिल्म दुर्गामती के प्रमोशन के लिए मशहूर कॉमेडी शो पर पहुंची। शो के कलाकारों की तरह अरशद ने भी अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। भूमि पेडनेकर के खाना पकाने से लेकर बच्चा यादव (कीकू शारदा) के भूतिया घर के सवाल तक अरशद ने अपनी हाजिर जवाबी से सबको लोट पोट कर दिया।

द कपिल शर्मा शो वीकेंड पर देखे जाने वाले सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है, जिस पर फिल्मों के कलाकार प्रमोशन करने के लिए आते हैं। इस बार हॉरर-थ्रिलर फिल्म दुर्गामती की स्टारकास्ट कपिल के शो पर पहुंची । भूमि पेडनेकर, अरशद वारसी, माही गिल और करण कपाड़िया ने शो पर जमकर मस्ती की। एक नजर डालते हैं शो के दौरान बोले गए कुछ मजेदार चुटकुलों और कॉमेडी पर।

भूमि पेडनेकर की कुकिंग: कपिल ने कहा कि लोग लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया हैंडल पर खाने के वीडियो साझा कर रहे थे लेकिन भूमि पेडनेकर ने ऐसा कोई पोस्ट शेयर नहीं किया। टॉयलेट: एक प्रेम कथा की एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार ब्रेड सेंकने की कोशिश की थी, लेकिन वह पत्थर में बदल गई। कपिल शर्मा ने इसकी वजह पूछी तो अरशद वारसी ने जवाब दिया- 'ब्रेड में ज्यादा अतिरिक्त सीमेंट डाल दिया था।'

कीकू शादरा की बात का मजेदार जवाब: बाद में, बच्चा यादव उर्फ ​​कीकू शारदा की एंट्री होती है और वह बताते हैं कि उन्हें भी भानुमती फिल्म की तरह अपने घर के अंदर कुछ रहस्यमय और डरावनी चीजें जैसे नल का पानी, दरवाजे की आवाज जैसी अजीब चीजें सुनाई देती हैं। बच्चा यादव की इस बात पर एक बार फिर मौका पाते हुए गोलमाल अभिनेता अरशद चुटकी लेते हुए कहते हैं- 'अपने घर के मेंटेनेंस का ध्यान रखिए।' इसी के साथ सेट ठहाकों से गूंज उठता है।

फिर नजर आए धर्मेंद्र सिंह नकली और फनी देओल: इसके बाद शो में कृष्णा अभिषेक के रूप में धर्म सिंह नकली (धर्मेंद्र देओल की मिमिक) और कीकू शारदा के साथ फनी देओल (सनी देओल की मिमिक) की एंट्री होती है। उन्होंने माही गिल से बात करते कॉमेडी पंच देकर लोगों को खूब हंसाया।

साहिब, बीबी और गैंग्स्टर एक्ट्रेस माही से बात करते हुए नकली धर्मेंद्र कहते हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि अपनी धमाकेदार स्टेज परफॉरमेंस के बाद वह अभिनेत्री को गले लगा लें और फनी देओल कहते हैं कि यह बात आपको नहीं एक्ट्रेस को बोलनी चाहिए, जिस पर धर्म सिंह नकली पूछते हैं- 'तो फिर मुझे ये गले लगा क्यों नहीं रही हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर