[VIDEO] निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख रुपए की चमचमाती नई कार, रवि दुबे ने नागिन एक्ट्रेस को यूं दी बधाई

Nia Sharma New Volvo expensive car: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने 80 लाख रुपए कीमत की नई कार खरीदी है और इसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Nia Sharma New Car
निया शर्मा ने खरीदी नई कार  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • निया शर्मा ने खरीदी 80 लाख से 1 करोड़ रुपए कीमत की कार।
  • शेयर किया चमचमाती स्वीडिश लक्जरी ऑटोमोबाइल मार्को वोल्वो का वीडियो।
  • रवि दुबे सहित कई दोस्तों, टीवी कलाकारों और फैंस ने दी बधाई।

मुंबई: टेलीविज़न की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा के लिए बधाई ने हाल ही में एक नई और शानदार कार खरीदी हैं। निया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई गाड़ी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए, जिसकी कीमत 80 लाख से 1 करोड़ रुपए के बीच है। शानदार काले रंग की एसयूवी पर से कवर हटाते हुए नागिन एक्ट्रेस ने स्वीडिश लक्जरी ऑटोमोबाइल मार्को वोल्वो का वीडियो शेयर किया है।

अपनी पोस्ट वीडियो में एक्ट्रेस एक मोनोक्रोम पोशाक पहने हुए दिखीं, जिसमें एक सफेद ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट, ढीले पैंट और सफेद जूते शामिल थे। वीडियो के साथ निया ने कैप्शन में लिखा, 'आप खुशी नहीं खरीद सकते हैं लेकिन आप कार खरीद सकते हैं और यह काफी मिलता जुलता है! @Vinayyshrma'

देखिए कार को लेकर निया का पोस्ट वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

कौन सी है ये कार: निया की महंगी कार के बारे में बात करें तो ये वोल्वो XC90 एक प्रीमियम एसयूवी है जो उन्नत सुरक्षा और आराम की सुविधाओं के साथ आती है। इसे 7 यात्रियों को ध्यान में रखते हुए अच्छी क्षमता के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसकी कीमत रुपये में 80.95 लाख से 1.31 करोड़ रुपए तक है।

निया के इस पोस्ट के बाद फैंस ने कमेंट बॉक्स में मैसेज डालने शुरू कर दिए। निया के सह-कलाकार और अच्छे दोस्त रवि दुबे ने एक्ट्रेस के नाम से सिर्फ आगे के अक्षर का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 'बधाई हो...नी' जबकि आमिर अली ने कमेंट किया, 'बधाई हो .. मुझे हमारी बातचीत बॉटर डे कार याद है।' नीचे देखें कुछ और कमेंट:

इस बीच अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने आगामी गाने 'गले लग जाना है' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शिविन नारंग के सह-कलाकार, आगामी ट्रैक गायक सिओलिंग नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कर द्वारा इस गाने को तैयार किया गया है। वीडियो सॉन्ग 18 जनवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर