Anupama: क्या अनुपमा वनराज को माफ कर देगी दूसरा मौका? शो के ग्रैंड फिनाले में धमाकेदार ट्विस्ट

Anupama Serial Upcoming Story in Hindi: अनुपमा सीरियल ने एक बार फिर लिया ट्विस्ट, शो में आप देखेंगे वनराज को अहसास हो जाता है कि उसका सच्चा प्यार काव्या नहीं बल्कि अनुपमा है।

Anupama Vanraj Upcoming Story
सीरियल में अनुपमा और वनराज की कहानी 
मुख्य बातें
  • सुधांशु पांडे और रुपाली गांगुली निभा रहे हैं वनराज और अनुपमा का किरदार।
  • वनराज को हुआ अनुपमा से सच्चे प्यार का अहसास, तलाक ना करने के लिए अनुपमा से की मिन्नत।
  • वनराज को बिखरते देख अनुपमा हुई परेशान।

अनुपमा छोटे पर्दे का एक लोकप्रिय टीवी शो बन चुका है। अपने प्रसारण के बाद से ही यह सीरियल टीआरपी जगत में परचम बुलंद करने में कामयाब रहा है। इस शो की कहानी एक मध्यम फैमिली से आने वाली अनुपमा के जीवन के संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है। शो में अनुपमा की भूमिका रुपाली गांगुली निभा रही हैं। शो में लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बैक टू बैक ट्विस्ट दिखाए जा रहे हैं।

स्टार कास्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से कहानी को बदलना पड़ा था। जिसके बाद से दर्शक इस सीरियल से अपनी दिलचस्पी खोते जा रहे थे। लेकिन एक बार फिर शो के ट्विस्ट ने दर्शकों को अपनी ओर प्रेरित किया है। शो में आप देखेंगे वनराज अनुपमा के साथ अपने तलाक को रद्द करना चाहता है। आखिरकार वनराज को अहसास हो जाता है कि उसका सच्चा प्यार काव्या नहीं बल्कि अनुपमा है।

वनराज तलाक ना करने की अनुपमा से करता है मिन्नत:
शो में एक ओऱ समर और नंदनी की सगाई हो रही है, वहीं दूसरी ओर वनराज अपनी गलती को स्वीकार करता है और अनुपमा के साथ तलाक को खत्म करना चाहता है। लेकिन अनुपमा इस बात को अस्वीकार करती है, वह इसे सुनने के बाद वनराज पर गुस्सा हो जाती है।

वह चाहती है कि वनराज काव्या से शादी कर ले। वनराज अपनी गलती को स्वीकार करता है, वह भावुक हो जाता है और हांथ जोड़कर अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाता है। अनुपमा से माफी मांगता है और उसे अपनी गलती सुधारने के लिए दूसरा मौका देने के लिए कहता है।

वनराज को टूटा हुआ देख अनुपमा हुई परेशान:
अनुपमा बिखरी हुई अवस्था में वनराज को देख चौंक जाती है। वनराज अनुपमा से माफी मांगते हुए हांथ जोड़कर उसके पैरों में गिर जाता है। अनुपमा यह सब देख टूट जाती है और वनराज को अपने गले लगा लेती है।

शो में आखिरकार वनराज को अहसास हो जाता है कि उसका सच्चा प्यार काव्या नहीं बल्कि अनुपमा है। शो ने काफी दिलचस्प मोड़ लिया है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा वनराज को माफ करती है?  इन सवालों का जवाब जानने के लिए लगातार हमारे लेख से जुड़े रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर