Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के कपल संजीव सेठ-लता सभरवाल की लवस्टोरी, पहली पत्नी-बच्चों को राजी कर की दूसरी शादी

Yeh rishta kya kehlata hai Real life Couple: संजीव सेठ की लव स्टोरी टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर शुरू हुई थी। उन्होंने 14 साल छोटी लता सभरवाल से शादी की है...

Yeh rishta kya kehlata hai Fame sanjeev seth First Wife Resham Tipnis than He married lata sabharwal
रेशमा टिपनिस, संजीव सेठ और लता सभरवाल। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल दर्शकों का लंबे टाइम से मनोरंजन कर रहा है।
  • इस सीरियल में एक्ट्रेस लता सभरवाल और संजीव सेठ रील लाइफ पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं।
  • कम ही लोग जानते हैं कि संजीव सेठ और लता सभरवाल रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो छोटे परदे के सबसे पसंदीदा शोज में से एक हैं। लंबे टाइम से राजन शाही का सीरियल दर्शकों ने खूब मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में एक्ट्रेस लता सभरवाल और संजीव सेठ रील लाइफ पति-पत्नी की भूमिका निभाते हैं। इस कपल को फैन्स खूब पसंद करते हैं दोनों की जोड़ी आइकॉनिक कपल मानी जाती है। वैसे कम ही लोग जानते हैं कि संजीव सेठ और लता सभरवाल रियल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। इस कपल को अपने किरदारों के लिए दर्शकों से बेहद प्यार भी मिला है और खास बात ये है कि इनकी लव स्टोरी इसी टीवी शो के सेट पर शुरू हुई थी।

वैसे संजीव सेठ और लता सभरवाल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। सेट पर किरदार निभाते-निभाते दोनों को प्यार हो गया और जल्द ही दोनों ने शादी भी कर ली। हालांकि लता सभरवाल से मिलने से पहले संजीव की पहली शादी हो चुकी थी। संजीव ने फेमस एक्ट्रेस रेशमा टिपनिस के साथ शादी की थी।

संजीव सेठ और रेशमा टिपनिस की उम्र में 12 साल का अंतर था। जब दोनों की शादी हुई थी तब रेशमा की उम्र सिर्फ 20 साल थी। कपल की शादी 11 साल तक चली, फिर एक दिन रेशमा और संजीव ने अलग होने का फैसला किया। कपल के दो बच्चे हैं। 

उदयपुर शूटिंग के दौरान लता सभरवाल से बढ़ीं नजदीकियां
संजीव सेठ और लता सभरवाल की मुलाकात पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। शूटिंग को दौरान संजीव को अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी लता से प्यार हो गया। संजीव और लता की पहली मुलाकात उस समय हुई, जब वह शूटिंग के लिए उदयपुर जा रहे थे। इसके बाद दोनों ने बातें करनी शुरू की और खास रिश्ता बन गया।

10 साल पहले की लता सभरवाल से शादी
संजीव सेठ और लता सभरवाल ने साल 2010 में शादी कर ली। दोनों के बीच 14 साल का ऐज गेप है। जैसा कि संजीव पहले से ही शादीशुदा थे। ऐसे में संजीव ने अपनी दूसरी शादी के लिए अपने बच्चों और फिर पत्नी रेशमा से इजाजत मांगी थी। दिलचस्प बात ये थी कि संजीव की फैमिली भी उनकी शादी को लेकर सुपर एक्साइटेड थी। बता दें, लता-संजीव का एक बेटा है, जिसका नाम आरव है। साल 2013 में कपल ने डांस शो नच बलिए 6 में  हिस्सा लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर