'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस ने कोरोना वायरस को दी मात, शुरू की शो की शूटिंग

टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस स्वाति चिटनिस ने कोरोना वायरस को मात दे दी और वो सेट पर लौट गई हैं। एक्ट्रेस ने सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Swati Chitnis and Shivangi Joshi
Swati Chitnis and Shivangi Joshi 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्ट्रेस स्वाति चिटनिस ने दी कोरोना वायरस को मात
  • कोरोना को मात देकर एक्ट्रेस ने शुरू की ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग
  • हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि तीन एक्टर्स आए थे वायरस की चपेट में

कोरोना वायरस के बीच कुछ समय पहले टीवी शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके बाद कई एक्टर्स इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में मशहूर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के 7 कास्ट और क्रू मेंबर इसकी चपेट में आ गए थे। शो के तीन एक्टर्स सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस को कोरोना वायरस हो गया था। 

अब एक्ट्रेस स्वाति चिटनिस को लेकर खबरें हैं कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वो उन्होंने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने आज यानी (मंगलवार) से शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, 'कोरोना वायरस होने के बाद एक्ट्रेस सेल्फ आईसोलेशन में थीं और अब जब वो पूरी तरह ठीक हो गई हैं तो उन्होंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है।' मालूम हो कि स्वाति शो में सुहासिनी गोयनका का रोल निभाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Swati Chitnis (@swatichitnisofficial) on

मालूम हो कि कोरोना वायरस होने के बाद स्वाति चिटनिस ने बयान जारी कर कहा था कि उनमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं और वो जल्दी ठीक हो रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा था, 'मैं बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना हो गया है। मुझमें इसके लक्षण नहीं हैं और मैं जल्दी ठीक हो रही हूं। मैं समय- समय पर अपनी सेहत को मॉनिटर कर रही हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द लौटूंगी।'

बता दें कि शो के एक्टर सचिन त्यागी को सबसे पहले कोरोना वायरस हुआ था। इसके बाद शो के क्रू मेंबर्स और एक्टर्स ने भी कोरोना का टेस्ट करवाया जिसके बाद कई अन्य टीम मेंबर्स, स्टाफ की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। हाल ही में सचिन त्यागी को लेकर भी यह खबर सामने आई थी कि वो उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है और वो भी जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। शो में मोहसिन खान (कार्तिक) और शिवांगी जोशी (नायरा) लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर