विराट की नई दुल्हन बनेगी सई तो अक्षरा-अभिमन्यु का तिलक होगा कैंसिल, अनुपमा-नागिन 6 सहित जानें टॉप-5 शोज के अपकमिंग ट्विस्ट

5 TV Show upcoming Episode big twist Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein To Anupamaa Naagin 6: अक्षरा-अभिमन्यु का तिलक होगा कैंसिल तो आदित्य को थप्पड़ जड़ेगा आर्यन। टॉप-5 टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे दिलचस्प मोड़...

5 TV Show big twist Spoiler in hindi: upcoming Episode Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein।  Anupamaa Naagin 6 to Yeh Rishta Kya Kehlata Hai and Imlie Spoiler
टीवी शोज अपडेट। 
मुख्य बातें
  • आपके पसंदीदा टीवी सीरियल में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं।
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा-अभिमन्यु का तिलक होगा कैंसिल
  • इमली टीवी शोज में आदित्य को थप्पड़ जड़ेगा आर्यन

5 TV Show Twist upcoming Episode: छोटे पर्दे पर इस हफ्ते आपके पसंदीदा टीवी सीरियल में कई बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। जो ना सिर्फ कहानी को बड़ा मोड़ देंगे बल्कि इसे और एंटरटेनिंग बनाएंगे। आज हम आपके लिए लेकर आए हैं टॉप-5 टीवी शोज के अपकमिंग एपिसोड में आने वाले दिलचस्प मोड़। जानें क्या होगा आगे...

अक्षरा-अभिमन्यु का तिलक होगा कैंसिल!
ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी अगले बड़े ट्विस्ट के साथ दर्शकों को सामने होगी। पहले देखा गया था कि अभिमन्यु और अक्षरा शादी के लिए तैयार हैं। जहां हर्षवर्धन को शादी के लिए आमंत्रित नहीं किया गया। अक्षरा अपनी शादी में हर्षवर्धन चाहती है और वह अभिमन्यु और उसकी शर्तों से सहमत नहीं है। साथ ही मंजरी, अभिमन्यु से हर्षवर्धन के साथ अपने संबंध सुधारने और उससे सॉरी कहने के लिए कहती है। जबकि हर्षवर्धन अक्षरा की बात नहीं मानने वाला है। सभी समस्याओं को दूर रखते हुए दादी अभिमन्यु और अक्षरा के तिलक की घोषणा करेगी, सभी खुशी से झूम उठेंगे। तिलक के दिन हर कोई तैयार रहेगा लेकिन हर्षवर्धन साथ नहीं आने वाला है। तभी मंजरी आंसुओं के साथ कहेगी कि अगर हर्षवर्धन नहीं आ रहा है तो वो भी नहीं आएगी। ऐसे में बेचारा अभिमन्यु, आनंद को गोयनका परिवार को कॉल करके तिलक कैंसिल करने के लिए कहेगा। ओएमजी शो में आगे क्या होगा इंतजार ये देखना होगा।

पढ़ें- Anupamaa Twist: परितोष ने की किंजल के बेबी की मर्डर प्लानिंग

आदित्य को थप्पड़ जड़ेगा आर्यन
इमली के आने वाले एपिसोड में आर्यन और आदित्य के बीच एक और बड़ी लड़ाई देखने को मिलने वाली है। आदित्य एक बार फिर इमली को समझाने की कोशिश करता है कि आर्यन बदला लेने के लिए उसका इस्तेमाल कर रहा है। इस बार जब आदित्य, इमली का हाथ पकड़ता है, तो यह आर्यन को इतना गुस्से से भर जाएगा। आर्यन सबके सामने आदित्य को जोर से थप्पड़ जड़ने वाला है जो सभी को अंदर तक झकझोर देगा। आर्यन उसकी कॉलर पकड़ लेगा और उससे सवाल करता है कि वो उसके परिवार के पीछे क्यों है। आखिरकार स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाएगी क्योंकि आर्यन आदित्य को उसके परिवार को नुकसान पहुंचाते नहीं देख सकता। अंत में, इमली के लिए बहुत बड़ा सच सामने आएगा। इमली यह जानकर हिल जाती है कि आर्यन वास्तव में आदित्य से नफरत करता है। इसलिए, उसने उससे अपनी दोस्ती तोड़ दी और उसके साथ सभी संबंध तोड़ लिए। अब यहीं से इमली का प्यार आर्यन के लिए नफरत में बदलने वाला है। लेकिन आर्यन जो उससे प्यार करता है वो इमली को नहीं खोना चाहती है। ऐसे में अब आर्यन, इमली से शादी करने का बड़ा स्टेप लेने वाला है। 

पढ़ें- आर्यन का सच जानकार साथ छोड़ देगी इमली, क्या फिर बसाएगी आदित्य संग घर?

विराट के लिए नई दुल्हन बनेगी सई
गुम है किसी के प्यार में का आगामी एपिसोड दिलचस्प मोड़ से भरा होने वाला है। जैसा कि विराट, चव्हाण परिवार और सई के साथ बात नहीं करना चाहता है। विराट आगे बढ़ना चाहता है और अपने सभी रिश्तों को खुद से दूर रखना चाहता है जिसने कभी उस पर भरोसा नहीं कर उसे बदनाम करने की कोशिश की। सई, विराट से माफी पाने की हर संभव कोशिश कर रही है लेकिन सब व्यर्थ है। इसके अलावा अश्विनी, विराट से उसे माफ करने की भीख मांगती है लेकिन वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं होता है। जब विराट की अस्पताल से छुट्टी होती है तो सई, विराट ने माफी पाने के लिए नई भूमिका में दिखाई देगी। आखिरकार सई के पास अपना मास्टर प्लान है जहां वह विराट के लिए नई दुल्हन के रूप में तैयार होती है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सई ने शो में आगे क्या योजना बनाई है।

अनुपमा में आया काला पानी का ट्विस्ट
अनुपमा में एक दिलचस्प ट्रैक आने को तैयार है और हम नहीं चाहते कि आप इसे मिस करें। शाह हाउस में आने वाले फैमिली ड्रामा में आप देखेंगे कि बा, राखी दवे के बड़े कदम से परेशान हो जाती हैं। बा द्वारा मजाक किए जाने पर राखी दवे, किंजल के लिए एक काले पानी की बोतल भेजती हैं। इस बीच, जैसे ही बा इसकी कीमत की जांच करती है ये 534 रूपए की होती है। बा को इससे पूरी तरह से झटका लगता है और वह वापस अपनी सीट पर गिर जाती है। वनराज, बा, समर और किंजल की हंसी फूट पड़ती है। अब किंजल प्रतिदिन 4 बोतल पानी पीती है, तब बा 60 हजार रुपये के पानी के मासिक खर्च की गणना करती हैं और यह कहानी में मजेदार ट्विस्ट लाता है। अगर किंजल रोज काला पानी पिएगी तो क्या होगा? बा के मन में दिवालिया होने का डर सताता है। ऐसे में बा किंजल को राखी के पैसे से पानी पीना जारी रखने के लिए कहती है। दिलचस्प मोड़ तब आता है जब बा, किंजल को काले पानी के बजाय प्राकृतिक टिप देती है।

नागिन-6 में ऋषभ की फैमिली से बदला लेगी प्रथा
नागिन 6 शो के आने वाले ट्रैक में कुछ चौंकाने वाले ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा गया है, प्रथा रितेश से शादी करने के लिए राजी हो जाती है और यहां ललित की असली पहचान महक के सामने आ जाती है। प्रथा ने आगे खुलासा किया है कि वह सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन हैं और दुनिया को महामारी से बचाने के मिशन पर है। हाल के प्रोमो में, प्रथा अपने परिवार से बदला लेने के लिए ऋषभ से शादी करने के लिए तैयार है, और उसके परिवार के सदस्य देशद्रोही हैं जिन्होंने वायरस फैलाने में चिंगिस्तान की मदद की है। इस बीच, प्रशंसक तेजस्वी प्रकाश और सिम्बा नागपाल की केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं और उन्हें #PraRish भी कहते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रथा कैसे ऋषभ और उसके परिवार से बदला लेती है। नागिन-6 में बहुत सारे नाटक सामने आने वाले हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर