बोटॉक्स लगवाकर इतनी बदल गई yeh rishta kya kehlata hai की एक्ट्रेस, हुस्न में नए जमाने की एक्ट्रेस को दे रही टक्कर

Lata Sabharwal got botox: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की मां राजश्री के रोल में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने जवां दिखने के लिए बोटॉक्स कराया और इंजेक्शन का दर्द सहा।

lata sabharwal Botox
lata sabharwal Botox 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है
  • हिना खान की मां राजश्री के रोल में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल
  • लता सभरवाल ने जवां दिखने के लिए बोटॉक्स कराया और इंजेक्शन का दर्द सहा

Lata Sabharwal got botox: स्टार प्लस का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक है। साल 2009 में शुरू हुआ यह सीरियल अभी तक चल रहा है। इस सीरियल की कहानी कई बार बदली है लेकिन शुरुआती दौर में नजर आए सितारे अभी तक लाइमलाइट में रहते हैं। हिना खान को इसी सीरियल की बदौलत लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरियल में हिना खान की मां राजश्री के रोल में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस लता सभरवाल ने जवां दिखने के लिए बोटॉक्स कराया और इंजेक्शन का दर्द सहा।

एक वीडियो में लता सभरवाल ने खुद इस बात को स्वीकारा है और बोटॉक्स की पूरी प्रक्रिया बताई है। उन्होंने बताया कि अपनी स्किन को यंग दिखाने के लिए उन्होंने इसका सहारा लिया। 45 साल की लता ने बताया कि जब वह 43 साल की हुईं तो उन्हें अपने चेहरे पर आंखों के आसपास कुछ लाइनें नजर आईं। मेकअप करते वक्त लता को लाइनें दिखाई थीं। वह अपना ध्यान हटातीं लेकिन उनका ध्यान बार बार वहां चला जाता। जब उन्होंने अपने दोस्तों को इस बारे में बताया तो सबने कहा कि ये नॉर्मल है लेकिन लता इसे लेकर काफी इनसिक्योर फील कर रही थीं। उन्होंने कहा कि जब मुझे शांति नहीं मिली तो मैंने डॉक्टर से बात की। डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने बोटॉक्स का फैसला किया। 

डॉक्टर ने दी ये सलाह

लता सभरवाल कहती हैं, 'डॉक्टर ने मुझे बताया कि एक इंजेक्शन का असर 6 दिन तक रहता है लेकिन एक बार कराने के बाद इसका नशा हो जाता है। आपकी स्किन इतनी शानदार दिखने लगती है कि आप बार बार इसे कराने की आदत डाल देते हैं। इसके बाद भी मैं तैयार हो गईं। डॉक्टर ने मेरी आंख और लिप्स के पास दो इंजेक्शन लगाए। मैं काफी डरी हुई थी लेकिन अच्छी दिखने के लिए ट्रीटमेंट लेने से पीछे नहीं हटी।'

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के कपल संजीव सेठ-लता सभरवाल की लवस्टोरी, पहली पत्नी-बच्चों को राजी कर की दूसरी शादी

इस तरह रहती हैं जवां

लता सभरवाल अपनी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन से नई अदाकाराओं को टक्कर देती हैं। वह इसके लिए हेल्दी खाना खाती हैं। वह कहती हैं कि ऐसा फूड लें जो नेचुरल हो और अपनी भरपूर मात्रा में प्रोटीन दे। अगर आप हेल्दी फूड नहीं लेंगे तो त्वचा ढीली हो जाएगी। लता ने बताया कि वह जंक फूड से दूर रहती हैं और सलाद, दलिया, रोटी और सब्जियां खाती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर