ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम Mohsin Khan ने बिग बॉस 15 में जाने से किया इंकार, एक्‍टर ने बताई ये वजह

Tv Actor Mohsin Khan: टीवी एक्‍टर मोहसिन खान के बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल होने की बात सामने आ रही थी। हालांकि एक्‍टर ने खुद इस बात को गलत करार दिया है।

Mohsin Khan, Bigg Boss15
Mohsin Khan  
मुख्य बातें
  • मोहसिन खान नहीं बनेंगे बिग बॉस 15 का हिस्‍सा
  • ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है छोड़ने की बात आ रही थी सामने
  • एक्‍टर ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो पोस्‍ट कर बताई वजह

Mohsin Khan denies for Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी खत्‍म हो गया है और दिव्या अग्रवाल इसकी विजेता बनी हैं। डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के बाद अब सलमान खान की ओर से होस्‍ट गिए जाने वाले बिग बॉस 15 की कवायत तेज हो गई है। इसके लिए मेकर्स कई दिग्‍गज कलाकारों को अप्रोच कर रहे हैं। वहीं कंटेस्‍टेंट के नामों को लेकर चर्चाओं का दौर तेज हो गया है। इनमें एक नाम ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है फेम मोहसिन खान का भी सामने आया है। अफवाह थी कि मोहसिन जल्‍द ही इस रियलिटी शो में नजर आएंगे। हालांकि एक्‍टर ने खुद इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयरकर शो में हिस्‍सा लेने की बात से इंकार कर दिया है। 

बिग बॉस 15 को लेकर मोहसिन के नाम पर चल रही तमाम अटकलों पर आखिरकार एक्‍टर ने खुद विराम लगा दिया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर साझा करते हुए लिखा, "मेरे बिग बॉस में शामिल होने की सभी अफवाहें सच नहीं हैं। यार मैं इस शो के हिसाब से बहुत शर्मीला हूं। सभी को शुभकामनाएं और आपका वीकेंड अच्‍छा बीते इंशाल्लाह।" 

mohsin khan

शो छोड़ने की बात से अटकलें हुई तेज  

बता दें कि मोहसिन के बिग बॉस में शामिल होने की चर्चाओं ने उस वक्‍त जोर पकड़ा जब एक्‍टर के ये रिश्ता क्या कहलाता है के छोड़ने की बात सामने आई। अफवाह थी कि मोहसिन बिग बॉस 15 में हिस्‍सा लेने के लिए अक्टूबर में शो छोड़ सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में जल्‍द ही टाइम लीप होगा और मोहसिन एक बुजुर्ग का रोल नहीं करना चाहते हैं। हालांकि टीम और एक्‍टर की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

2 अक्टूबर से शुरू होगा बिग बॉस 15 

रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रोमो आउट हो गए हैं। शो 2 अक्टूबर से शुरू होगा। कहा जा रहा है कि इस साल के बिग बॉस 15 में जंगल आधारित थीम है। प्रतियोगी पहले जंगल में प्रवेश करेंगे और फिर मुख्य बिग बॉस 15 के घर में जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर