Shivangi Joshi Birthday: ये रिश्ता क्या कहलाता है की 'नायरा' की नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे होश, एक दिन की इतनी है फीस

Yeh rishta kya kehlata hai fame Shivangi Joshi Net Worth: ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का रोल निभाने वाली शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है। आइये जानते हैं कि वह एक एपिसोड के लिए कितना चार्ज करती हैं।

yeh rishta kya kehlata hai fame Shivangi Joshi
yeh rishta kya kehlata hai fame Shivangi Joshi 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है।
  • शिवांगी जोशी ने 2013 में टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से डेब्यू किया था।
  • शिवांगी ने अपनी मेहनत के बल पर वो मुकाम पाया है जो हर किसी को नसीब नहीं होता है।

Shivangi Joshi Birthday, Salary, Income, Net Worth: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा यानी शिवांगी जोशी का आज (18 मई) जन्‍मदिन है। शिवांगी ने अपनी मेहनत के बल पर वो मुकाम पाया है जो हर किसी को नसीब नहीं होता है। आज उनकी गिनती टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं में होती है। शिवांगी जोशी '50 सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन इन द वर्ल्ड 2018' की लिस्‍ट में में 5 वें नंबर पर रही थीं। यह रैंकिंग ब्रिटेन के एक समाचार पत्र ने जारी की थी। एक्टिंग के साथ-साथ वह एक प्रशिक्षित कथक डांसर हैं और स्कूली दिनों में कई डांस प्रतियोगिताओं में हिस्‍सा ले चुकी हैं। शिवांगी जोशी ने 20 साल की उम्र तक कई पुरस्कार जीते थे।

देहरादून की रहने वाली शिवांगी जोशी ने 2013 में टीवी शो 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से डेब्यू किया था। शिवांगी को पहचान टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी। इसके बाद वह 'बेइंतहा' में आयर हैदर के किरदार में नजर आईं और 'बेगुसराय' में भी दिखाई दीं। इस सीरियल में उन्‍होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था। इसके बाद साल 2016 से वह लंबे समय तक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के किरदार में नजर आईं। 

छोटे पर्दे पर फिर दिखेगी Shivangi Joshi-Mohsin Khan की जोड़ी, नए प्रोजेक्ट के लिए दोनों फिर साथ आएंगे नजर

सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' में शिवांगी और मोहसिन खान की ऑनस्‍क्रीन जोड़ी को बेहद पसंद किया गया।शिवांगी को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के लिए बेस्ट डेब्यू फिमेल, बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी, बेस्ट एक्टर फीमेल, बेस्ट पॉपुलर एक्टर फीमेल जैसे अवार्ड भी मिल चुके हैं। इतना ही नहीं, इस रोल के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ एक्‍ट्रेस का 'दादासाहेब फाल्के पुरस्कार 2019' भी मिला था।

शिवांगी जोशी फीस एवं नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नायरा के रोल के लिए शिवांगी जोशी ने भारी भरकम फीस ली थी। बताया जाता है कि शिवांगी जोशी इस शो के लिए प्रति एपिसोड 40 हजार रुपये फीस लेती थीं। महीने में वो 24-25 दिन काम करती हैं और इस हिसाब से वो महीने में 9.5 से 10 लाख रुपये कमा लेती हैं। रिपोर्टस के मुताबिक शिवांगी की नेट वर्थ लगभग 25 करोड़ हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर