Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spolier: शो में आया बड़ा‌ ट्विस्ट, कार्तिक- कैरव को छोड़ सीरत ने थामा रणवीर का हाथ

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में दर्शकों को अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसमें सीरत कार्तिक और कैरव को छोड़कर रणवीर के साथ चली जाएगी।

yeh rishta kya kehlata hai spoilers
yeh rishta kya kehlata hai spoilers 
मुख्य बातें
  • सीरत के सामने कार्तिक लाएगा रणवीर की सच्चाई, बेगुनाह साबित होगा कार्तिक।
  • ये रिश्ता... में आएगा अब नया मोड़, सीरत चुनेगी अब रणवीर का साथ।
  • सीरत के जाने से कैरव को लगेगा बड़ा झटका, शो में आएंगे कई उतार-चढ़ाव।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Serial Update : सालों से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रहे यह रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है कि शो में आने वाला ट्विस्ट कार्तिक और कैरव की जिंदगी को हमेशा के लिए बदल सकता है। अब तक के अनुसार, कार्तिक को रणवीर की सच्चाई का पता चल जाता है और सीरत के सामने उसकी सच्चाई को उजागर करता है।

जब सीरत के सामने रणवीर की सच्चाई आती है तब उसे सबसे कठिन फैसला लेना पड़ता है। कार्तिक सीरत को यह समझता है कि रणवीर ने उसे धोखा नहीं दिया है बल्कि वह कठिन समय से होकर गुजरा है। दोनों के बीच में सभी गलतफहमी दूर होने के बाद अब कार्तिक के सामने एक बड़ी समस्या आ जाती है जहां उसे कैरव‌ को यह समझाना होता है ‌कि‌ सीरत और रणवीर एक दूसरे के लिए बने हैं। सच्चाई सुनकर कैरव को बहुत बड़ा झटका लगता है लेकिन सीरत और रणवीर कैरव को समझाने में कार्तिक का साथ देते हैं। 

क्या होगा अब आगे?

जैसा कि आपने पिछले एपिसोड में देखा होगा कि कैरव‌ को सीरत के जाने का बुरा ना लगे इसीलिए कार्तिक सीरत का एडमिशन महिलाओं के हॉस्टल में करवा देता है। ‌अब आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे की सीरत आखिरकार कार्तिक और कैरव को छोड़कर अपने प्यार रणवीर के पास चली जाती है। घर के सभी सदस्यों के लिए खासकर कैरव‌ के लिए यह बेहद दुखद समय होगा। अब यह देखना होगा कि क्या सीरत वापस कार्तिक और कैरव के पास आएगी या नहीं। 

ट्विटर पर उठी कार्तिक और नायरा की जोड़ी वापस देखने की मां

हाल ही में ट्विटर पर #BringBackKaira ट्रेंड कर रहा था क्योंकि फैंस कार्तिक और सीरत की कहानी से नाखुश हैं और कार्तिक और नायरा की जोड़ी को वापस इस‌ शो‌ में देखना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर