3 धमाकेदार ट्विस्ट से दहल जाएगी YRKKH की कहानी, अक्षरा हो जाएगी गुमशुदा तो अभिमन्यु के एडॉप्शन का होगा खुलासा 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 27, 2021 | 14:31 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 3 Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में 3 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं। इन नए ट्विस्ट की वजह से इस टीवी सीरियल की कहानी और दिलचस्प होने वाली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Serial Upcoming 3 Major Twist And Spoiler Written Update In Hindi, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming 3 Twist, Akshara To Get Kidnapped, Abhimanyu's Adoption Truth Will Get Exposed
ये रिश्ता क्या कहलाता है   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में आने वाले हैं नए ट्विस्ट।
  • इस टीवी शो में होने वाली है अक्षरा की किडनैपिंग।
  • अभिमन्यु के सामने खुलने वाला है उसके एडॉप्शन का राज।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के आगामी एपिसोड में नए धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। इस टीवी सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है। दर्शक यह चाहते हैं कि अभिमन्यु और अक्षरा इस टीवी सीरियल में हमेशा के लिए एक हो जाएं। फिलहाल इस टीवी सीरियल में ऐसा कुछ होते हुए नहीं दिख रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो के अपकमिंग एपिसोड्स बहुत रोचक होने वाले हैं। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में दो ऐसे ट्विस्ट आएंगे जिसकी वजह से अक्षरा और अभिमन्यु समेत बिरला और गोयंका परिवार के अन्य सदस्यों की जिंदगी पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। 

अक्षरा हो जाएगी गुमशुदा

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि क्रिसमस पार्टी के दौरान अक्षरा सज-धज कर आती है जिसे देखकर अभिमन्यु फिदा हो जाता है। अभिमन्यु सबके सामने अक्षरा को क्रिसमस की बधाई देता है और फिर यह दोनों रोमांटिक डांस करने लग जाते हैं। क्रिसमस पार्टी के दौरान एक ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसकी वजह से अभिमन्यु बहुत परेशान हो जाएगा। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अक्षरा गुमशुदा हो जाएगी जिसकी वजह से गोयंका और बिरला परिवार के सदस्य काफी परेशान हो जाएंगे। गोयंका और बिरला परिवार एक साथ मिलकर अक्षरा को ढूंढने लग जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अभिमन्यु के सामने उसके एडॉप्शन के राज से हटेगा पर्दा 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अभिमन्यु के सामने उसके एडॉप्शन के राज से पर्दा हटाने वाला है। अक्षरा के हाथों में अभिमन्यु के एडॉप्शन पेपर आ जाते हैं जिसके बाद गलती से वह यह एडॉप्शन पेपर किसी और फाइल में डाल देती है। यह फाइल अभिमन्यु के हाथ में लग जाएगी और उसके सामने उसके एडॉप्शन का राज खुल जाएगा। जैसे ही अभिमन्यु को यह पता चलेगा कि मंजरी उसकी असली मां नहीं है वैसे ही उसे सदमा लगेगा। अभिमन्यु के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी लेकिन इस मुश्किल घड़ी में अक्षरा उसका साथ देगी।

मंजरी और हर्षवर्धन के रिश्ते में आएगी दरार

जैसे ही अभिमन्यु को यह पता लगेगा कि उसे अडॉप्ट किया गया था वैसे ही उसे जोर का झटका लगेगा। अभिमन्यु इस सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाएगा और परेशान हो जाएगा। अभिमन्यु के सामने सच आने की वजह से मंजरी और हर्षवर्धन के रिश्ते पर भी असर पड़ने वाला है। पहले से ही मंजरी और हर्षवर्धन का रिश्ता टॉक्सिक था लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते में एक गहरी दरार आने वाली है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर