YRKKH में चलेगा इजहार-ए-इश्क का ट्रैक, शराब के नशे में अभिमन्यु-अक्षरा के होठों पर आएगी दिल की बात 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में इजहार-ए-इश्क का ट्रैक चलने वाला है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV Serial Upcoming Episode Twist And Spoiler Updates In Hindi, Akshara And Abhimanyu Will Say I Love You To Each Other, Yeh Rishta Kya Kehlata hai YRKKH new twists and turns
ये रिश्ता क्या कहलाता है  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बहुत दिलचस्प होने वाला है ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी एपिसोड।
  • इस टीवी सीरियल में आने वाला है नया ट्विस्ट।
  • अक्षरा और अभिमन्यु करने वाले हैं अपने प्यार का इजहार।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) टीआरपी की रेस में बेहतरीन परफॉर्म कर रहा है। प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod), करिश्मा सावंत (Karishma Sawant) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopra) का यह टीवी सीरियल दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है। जब इस टीवी सीरियल में लीप आया था तो लोगों के मन में यह सवाल था कि क्या यह टीवी सीरियल बेहतरीन प्रदर्शन करेगा या नहीं। लेकिन जब से इस टीवी सीरियल में नए कलाकार आए हैं तब से इस टीवी सीरियल ने दर्शकों पर जादू कर दिया है। इस टीवी सीरियल की टीआरपी में भी उछाल देखा गया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है क्योंकि अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं। 

अक्षरा-अभिमन्यु करेंगे अपने प्यार का इजहार 

हाल ही में ये रिश्ता क्या कहलाता है का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षरा और अभिमन्यु रूप तेरा मस्ताना गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल यह दोनों शराब के नशे में रूप तेरा मस्ताना गाने पर डांस कर रहे हैं। नशे में होने की वजह से यह दोनों एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेंगे। जैसे ही अक्षरा अभिमन्यु से अपने प्यार का इजहार करेगी वैसे ही अभिमन्यु उसे गले लगा लेगा। अब दर्शकों को इस टीवी सीरियल में वह देखने को मिलेगा जो उन्हें लंबे समय से इंतजार था। 

Also Read: Shivangi Joshi से Reem Shaikh तक YRKKH की इन अदाकाराओं ने बेहद कम उम्र में चखा पाॅपुलैरिटी का स्वाद 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also Read: 3 धमाकेदार ट्विस्ट से दहल जाएगी YRKKH की कहानी, अक्षरा हो जाएगी गुमशुदा तो अभिमन्यु के एडॉप्शन का होगा खुलासा 

भले ही अक्षरा और अभिमन्यु एक दूसरे से शराब के नशे में अपने प्यार का इजहार कर देंगे, लेकिन उनके लिए मुसीबतें इस टीवी सीरियल में कम नहीं होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि हर्षवर्धन नहीं चाहता कि अक्षरा उसके घर में बहू बनकर आए। वहीं, आरोही भी अभिमन्यु को अपना बनाने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। ‌ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में कई नए मोड़ आएंगे जिसकी वजह से अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर असर पड़ेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर