Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में एक बार फिर आएगा बड़ा लीप? कार्तिक-नायरा की लव स्टोरी में आएगा ये नया मोड़

टीवी मसाला
Updated Nov 07, 2019 | 15:26 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) लोकप्रिय सीरियल में से एक है। शो को लेकर लोगों के बीच दीवानगी कम ना हो इसलिए शो के प्रोड्यूसर लगातार ट्विस्ट लाते रहते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर ने हाल ही में एक खास पोस्ट शेयर किया है
  • उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
  • शो को लेकर प्रोड्यूसर ने खुलासा किया है

टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में राजन के साथ-साथ पीछे बेहद खूबसूरत लोकेशन देखने को मिल रही हैं। लेकिन तस्वीर वायरल होने के पीछे राजन नहीं बल्कि कैप्शन है। जी हां, इस तस्वीर के साथ प्रोड्यूसर ने बेहद खास जानकारी शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक पोस्ट शेयर किया है। दरअसल इस पोस्ट के जरिए राजन ने बताया कि सबसे बड़े शो में एक लीप आने वाला है। ऐसे में माना जा रहा है कि ये शो ये रिश्ता क्या कहलाता है। प्रोड्यूसर ने खुलासा किया कि ये लीप फरवरी में लिया जाएगा।

राजन शाही ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- सबसे बड़े शो में सबसे बड़ा लीप अनिवार्य है। शो से बड़ा कोई नहीं चाहे कोई भी हो विनम्रता से शो की इज्जत करें। जैसे की पहले हमारी टीम ने साबित किया था हम चलैंज से प्यार करते हैं। 2020 फरवरी सबसे बड़ा लीप। शो मैंने प्रोड्यूस किया है और अब तक सबसे बड़ा लीप भी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rajan Shahi (@rajan.shahi.543) on

 

इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा-  अपनी पुरानी गलतियों को दोबारा नहीं दोहराएंगे। ऐसे में शुभकामनाएं शो के क्रिएटिव लेखक, डायरेक्टर और प्रोडक्शन टीम को। मेरे पसंदीदा जोड़ी का नया जेनरेशन। फिलहाल उनका ये पोस्ट लोगों को काफी उत्तसाहित करने वाला है। खैर उन्होंने अपनी जानकारी में ये खुलासा नहीं किया कि क्या अक्षरा और नैतिक की तरह कार्तिक और नायरा को भी शो से बाहर किया जाएगा। 

 

 

बता दें कि बीते दिनों कार्तिक और नायरा की दूरी ने शो की टीआरपी को टॉप पर पहुंचा दिया था। इन दिनों शो में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर