दूल्‍हा बने 'ये जादू है जिन्न का' फेम एक्टर Vikram Singh Chauhan, गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला से की शादी, Photos

Vikram Singh Chauhan and Sneha Shukla Wedding: वेबसीरीज बारिश और सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Vikram Singh Chauhan and Sneha Shukla
Vikram Singh Chauhan and Sneha Shukla 
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज बारिश और सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह ने की शादी
  • विक्रम सिंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं
  • विक्रम सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की हैं

Vikram Singh Chauhan and Sneha Shukla Wedding: वेबसीरीज बारिश और सीरियल 'ये जादू है जिन्न का' फेम विक्रम सिंह चौहान अपनी गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। कोरोना के कारण वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को न बुला सके और विक्रम ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी की। अभिनेता विक्रम सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वह दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं और स्‍नेहा दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं। 

विक्रम ने जो तस्‍वीरें साझा की हैं उसमें विक्रम सफ़ेद शेरवानी और स्नेहा लाल रहे के जोड़े में दिखाई दे रही है। वह शादी के वेन्‍यू के गेट से बाहर आते नजर आ रहे हैं। तस्‍वीर में दोनों मुस्‍कुरा रहे हैं और विक्रम ने स्‍नेहा का हाथ थाम रखा है। एक दूसरे को पाने की खुशी दोनों के चेहरे पर देखी जा सकती है। 

विक्रम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, अब हम आधिकारिक रूप से एक हो गए हैं। माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से स्नेहा और मैंने अपने जीवन के नए चरण में प्रवेश किया है। हालांकि हम अपने खास दिन पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ रहने से चूक गए। सभी प्यार के लिए धन्यवाद।'

विक्रम सिंह चौहान टीवी जगत का जाना माना चेहरा हैं और उनके फैंस को काफी समय से उनके दूल्‍हा बनने का इंतजार था। अब जब ये इंतजार खत्‍म हो गया है और तस्‍वीरें सामने आ गई हैं तो फैंस उन्‍हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

बता दें कि विक्रम सिंह चौहान ने कुबूल है, एक हसीना थी, जाना ना दिल से दूर और ये जादू है जिन्न का जैसी टीवी शो में अभिनय किया है। उन्होंने रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' में भी अभिनय किया है जबकि अदाकारा आशा नेगी और शरमन जोशी की बेवसीरीज बारिश में भी काम कर चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर